Wednesday, May 25, 2022
HomeEntertainmentCBI 5 The Brain ट्रेलर हुआ रिलीज़ : ममूटी नजर आएंगे Sethurama...

CBI 5 The Brain ट्रेलर हुआ रिलीज़ : ममूटी नजर आएंगे Sethurama Iyer के किरदार में , मर्डर मिस्ट्री को सुलझाते आएंगे

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

CBI 5 The Brain : पांचवीं फ्रेंचाइजी से मैमोटी की सीबीआई 5 द ब्रेन का ट्रेलर आउट हो गया है। ट्रेलर में मैमोटी को सेतुराम अय्यर के किरदार में दिखाया गया है, जो एक संवेदनशील हत्या के मामले की जांच कर रहा है। ममूटी सेतुराम अय्यर के रूप में असाधारण दिखते हैं और उनका स्वैग उत्साह की सही मात्रा जोड़ता है। ट्रेलर फिलहाल ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

ट्रेलर के मुताबिक, सेतुराम अय्यर इस बार एक ऐसे शख्स के रहस्य को सुलझाने के लिए आ रहे हैं, जो फांसी लगाकर मृत पाया गया था।

CBI 5 The Brain

सीबीआई 5: द ब्रेन सीबीआई फ्रेंचाइजी की पांचवीं फिल्म है जो वर्ष 1988 में शुरू हुई थी। फ्रैंचाइज़ी में पहली फिल्म ओरु सीबीआई डायरी कुरिप्पु थी। ममूटी सीबीआई अधिकारी सेतुराम अय्यर की भूमिका को दोहरा रहे हैं, जबकि मुकेश और जगती पांचवें भाग में क्रमशः चाको और विक्रम की अपनी भूमिकाओं को दोहरा रहे हैं। यह फिल्म भी अपनी तरह की अनूठी है, क्योंकि यह पहली बार है जब कोई अभिनेता पांचवीं बार किसी भूमिका को दोहरा रहा है। 15 साल बाद सीबीआई और ममूटी वापस लौट रहे हैं और मॉलीवुड के प्रशंसक बड़े पर्दे पर मर्डर ड्रामा देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

ये भी पढ़े : Badshah New Song विद जे बल्विन और टैनी , वूडू गाने के लिए किया इंटरनेशनल सिंगर से कोलेब

ये भी पढ़े : Kajal Aggarwal ने शेयर की Allu Arjun के साथ पुरानी तस्वीरें , अपने सबसे पुराने दोस्त के लिए लिखी ये बात, जाने

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular