होम / Chakda Xpress झूलन गोस्वामी की बायोपिक के लिए अनुष्का शर्मा कर रही है तैयारियां

Chakda Xpress झूलन गोस्वामी की बायोपिक के लिए अनुष्का शर्मा कर रही है तैयारियां

Prachi • LAST UPDATED : February 17, 2022, 12:14 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Chakda Xpress: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) काफी लंबे वक्त के बाद बड़े पर्दे पर वापिसी कर रही है। दरअसल बता दें कि अनुष्का अपनी अपकमिंग फिल्म चकदा एक्सप्रेस (Chakda Xpress) को लेकर चर्चा में है। वहीं इस फिल्म के लिए अनुष्का ने फिलहाल कमर कस ली है। उनसे जुड़े सूत्रों ने बताया कि एक्ट्रेस ने झूलन गोस्वामी बनने की तैयारी शुरू कर दी है। उन्होंने हाल में ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ का आॅफिशियल ऐलान करते हुए फर्स्ट लुक शेयर किया था।

anushka sharma Movie

वहीं फिल्म की बात करें तो ‘चकदा एक्सप्रेस’ एक बायोपिक है जो कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम की फास्ट बॉलर झूलन गोस्वामी (Cricketer Jhulan Goswami Biopic) की जिंदगी से प्रेरित है। अनुष्का शर्मा ने फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म के लिए कमर कस ली है।

उनसे जुड़े सूत्रों ने बताया कि ऐक्ट्रेस ने झूलन गोस्वामी बनने की तैयारी शुरू कर दी है। वह जमकर वर्कआउट कर रही हैं और एक खिलाड़ी की भूमिका को निभाने के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं। बता दें अनुष्का शर्मा ने खुद झूलन गोस्वामी की बायोपिक के टाइटल और टीजर को शेयर किया था। इस फिल्म को प्रोसित रॉय डायरेक्ट करेंगे। इससे पहले वह अनुष्का शर्मा की फिल्म परी का निर्देशन कर चुके हैं।

Read More: Drishyam 2 अजय देवगन स्टारर फिल्म की शूटिंग का अगला शेड्यूल गोवा में होगा

Connect With Us:-  Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.