होम / छवि मित्तल ने सर्जरी के बाद शुभचिंतकों का किया धन्यवाद

छवि मित्तल ने सर्जरी के बाद शुभचिंतकों का किया धन्यवाद

Mukta • LAST UPDATED : April 27, 2022, 11:47 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
छवि मित्तल ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित होने की बात कही थी। वह नियमित रूप से अपने स्वास्थ्य अपडेट के बारे में अपडेट पोस्ट करती रही हैं। एक्ट्रेस ने सोमवार को सर्जरी कराने के बारे में बताया था और अब वह रिकवरी के दौर से गुजर रही हैं। उन्होंने अस्पताल से अपनी तस्वीर साझा की और मुश्किल समय में उनके साथ रहने के लिए प्रशंसकों और शुभचिंतकों को धन्यवाद दिया।

छवि मित्तल द्वारा साझा किए गए पोस्ट में, उन्होंने उस दर्द के बारे में साझा किया जिससे वह गुजर रही है। उसने कैप्शन दिया, “यह आश्चर्यजनक है कि हम दर्द को कितनी जल्दी भूल जाते हैं। सी सेक्शन के बाद मुझे जो दर्द महसूस हुआ, या वह दर्द जो सालों पहले ओवेरियन सर्जरी के बाद हुआ था.. या मेरी पीठ की चोट का कष्टदायी दर्द जो ठीक भी हो गया।

मैं दर्द को भूलने की कोशिश कर रही हूं, कुछ दिनों के बाद आने वाले समय पर ध्यान केंद्रित करने के लिए.. क्योंकि अभी इतना दर्द है कि कोई भी दर्द निवारक मदद नहीं कर रहा है। उन्होंने अपने शुभचिंतकों के लिए लिखा आप जो संदेश भेज रहे हैं .. मै उन्हें पढ़ रही हूं जितना मैं कर सकती हूं और इसके लिए मै आप सभी का धन्यवाद करती हूं। मुझे मेरे सर्जनों ने सख्ती से निर्देश दिया है कि मैं कोई डांस रील पोस्ट न करूं।”

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Anushka Sharma ने Chakda Xpress के लिए की नेट पर जबरदस्त गेंदबाजी की, झूलन गोस्वामी ने ऐसे किया रिएक्ट!

यह भी पढ़ें : Soorya से Sunny Deol का जबरदस्त लुक सामने आया , इस अंदाज में नजर आए सनी!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें