होम / ‘थोर: लव एंड थंडर’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज, ट्रेलर में एक्शन के साथ दिखी कॉमेडी

‘थोर: लव एंड थंडर’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज, ट्रेलर में एक्शन के साथ दिखी कॉमेडी

Saranvir Singh • LAST UPDATED : June 14, 2022, 12:40 pm IST

इंडिया न्यूज़, Hollywood News:

हॉलीवुड एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘थोर: लव एंड थंडर’ का नया ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। बता दें कि इस ट्रेलर को इसके मेकर्स और एक्टर्स ने जारी किया है। वहीं बता दें कि यह ट्रेलर पहले वाले ट्रेलर से भी खास और एक्शन से भरपूर है। इसमें गॉड्स के बीच होने वाली अग्रेसिव लड़ाई देखने को मिल रही है।

लेडी थोर का किरदार नताली पोर्टमैन ने निभाया है

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) क्रिस हेम्सवर्थ को गॉड ऑफ थंडर के रूप में वापस लाता है लेकिन इस बार, उनके पास लेडी थोर यानी जेन फोस्टर है। इस किरदार को नताली पोर्टमैन ने निभाया है। कपल थोर की जोड़ी की एक साथ गोर द गॉड बुचर से भिड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। गोर द गॉड बुचर का किरदार क्रिश्चियन बेल ने निभाया है।

 

आपको बता दें कि पहले ट्रेलर ने ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ की घटनाओं के बाद हमारे पॉट-बेलिड थोर की एक झलक दी थी। नया थोर: लव एंड थंडर ट्रेलर इससे कहीं ज्यादा ग्लिंप्स देता है। वहीं नए ट्रेलर में, थोर ने असगर्डियन्स को सूचित करता है कि एक क्रेजी है, जो हम सभी का अंत चाहता है। हमें कुछ करना चाहिए। इसके बाद जब वह गोर से लड़ने की तैयारी करता है, तो वाल्करी थोर को नई चुनौतियों के बारे में बताता है।

वहीं इसके बाद इसके बाद थोर और गोर के बीच एक इंटेंसिव लड़ाई की झलक देखने को मिलती है। थोर और जेन फोस्टर भी एकजुट होकर गोर से लड़ने के लिए तैयार होते हैं। वहीं, कई कॉमेडी सीन भी देखने को मिलते हैं, जिस पर आप हंसी नहीं रोक पाएंगे।

 Thor
Thor

‘थोर: लव एंड थंडर’ रिलीज डेट

आपको बता दें कि इस ट्रेलर को शेयर करते हुए मेकर्स ने बताया कि ‘थोर: लव एंड थंडर’ के लिए टिकट बुकिंग खुल चुकी है। फिल्म 8 जुलाई को दुनियाभर में रिलीज होनी है। यानी लगभग 25 दिन पहले ही आॅडियंस टिकट बुक कर सकती है। ‘थोर: लव एंड थंडर’ भारतीय सिनेमाघरों में 7 जुलाई को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।

स्टैन ली और जेसन आरोन की कॉमिक्स पर आधारित है फिल्म

बता दें कि ‘थोर: लव एंड थंडर’ स्टैन ली और जेसन आरोन की कॉमिक्स पर आधारित है, फिल्म की स्क्रिप्ट वेट्टी और जेनिफर केटिन रॉबिन्सन ने लिखी है। फिल्म को केविन फीगे ने प्रोड्यूस किया है। विक्टोरिया अलोंसो, लुई डीह्णएस्पोसिटो और टॉड हॉलोवेल इसके एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर्स हैं।

Tags:

लेटेस्ट खबरें

ED के छापे के बाद Raj Kundra ने शेयर की पोस्ट, स्टारडम को लेकर कही ये बात -Indianews
Iran-Israel War के बीच Elon Musk का बयान, कहा- रॉकेट एक दूसरे पर नहीं यहां दागो-Indianews
IMD Update: ओडिशा, बंगाल और झारखंड में लू का प्रकोप, 40 डिग्री सेल्सियस के ऊपर पहुंचा पारा; इन राज्यों में बारिश का अलर्ट- indianews
दुबई से SS Rajamouli के साथ लौटे महेश बाबू, फैंस कर रहें SSMB29 पर अपडेट की उम्मीद-Indianews
IPL 2024: LSG VS CSK के बीच मुकाबला आज, देखें इकाना स्टेडियम की पिच रिपोर्ट और जानें मौसम का हाल
Dubai: बारिश के कारण दुबई से फ्लाइट में हुई देरी तो ओलंपिक क्वालीफायर में भाग लेने से चुके ये दो भारतीय पहलवान-Indianews
कराची में जापानी नागरिकों को ले जा रहे वाहन पर हुआ आत्मघाती हमला, 2 लोगों की गई जान