होम / बाबा सिद्दीकी के हत्यारे का पूरा प्लान हुआ लीक? Salman Khan के अलावा लिस्ट में दिखे ये 5 नाम, जाने अगला नंबर किसका!

बाबा सिद्दीकी के हत्यारे का पूरा प्लान हुआ लीक? Salman Khan के अलावा लिस्ट में दिखे ये 5 नाम, जाने अगला नंबर किसका!

Prachi Jain • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:26 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

बाबा सिद्दीकी के हत्यारे का पूरा प्लान हुआ लीक? Salman Khan के अलावा लिस्ट में दिखे ये 5 नाम, जाने अगला नंबर किसका!

Lawrence Bishnoi Hit List: बिश्नोई की हिट लिस्ट में सबसे पहला नाम बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का है। रिपोर्ट्स के अनुसार, बिश्नोई समुदाय काले हिरण को पवित्र मानता है और सलमान खान पर 1998 में काले हिरण की हत्या के आरोप के बाद से वह उनके निशाने पर हैं। बिश्नोई का कहना है कि उसके गुर्गे ने सलमान के घर की रेकी की थी।

India News (इंडिया न्यूज़), Lawrence Bishnoi Hit List: हाल ही में एनसीपी के नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या ने देशभर में हड़कंप मचा दिया है। इस हत्या की जिम्मेदारी कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने ली है, जो फिलहाल गुजरात की साबरमती जेल में बंद है। बिश्नोई का दावा है कि वह जेल से ही अपने गैंग को चला रहा है और अब उसकी एक हिट लिस्ट सामने आई है, जिसमें कई हाई-प्रोफाइल नाम शामिल हैं।

हिट लिस्ट के प्रमुख नाम

बिश्नोई की हिट लिस्ट में सबसे पहला नाम बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का है। रिपोर्ट्स के अनुसार, बिश्नोई समुदाय काले हिरण को पवित्र मानता है और सलमान खान पर 1998 में काले हिरण की हत्या के आरोप के बाद से वह उनके निशाने पर हैं। बिश्नोई का कहना है कि उसके गुर्गे ने सलमान के घर की रेकी की थी, लेकिन तब उनके मंसूबे नाकाम हो गए थे क्योंकि गुर्गा पकड़ा गया था।

आखिर क्या आन पड़ी वो मजबूरी जो अनिरुद्धाचार्य को छूने पड़ गए Salman Khan के पैर…वायरल तस्वीर को देख गुस्साए भक्त!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके अलावा, पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला के हत्या के बाद उनके मैनेजर सगुनप्रीत सिंह का नाम भी लिस्ट में है। बिश्नोई गैंग का मानना है कि सगुनप्रीत ने उनके करीबी विक्की मिड्दुखेड़ा के हत्यारों को शरण दी थी। इसके अलावा, गैंगस्टर कौशल चौधरी और उनके साथी अमित डागर का नाम भी हिट लिस्ट में है, जो बंबीहा गैंग से जुड़े हैं।

जीशान पर भी खतरा

बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान भी बिश्नोई गैंग के निशाने पर थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, शूटरों को जीशान को निशाना बनाने के निर्देश दिए गए थे। उनकी गतिविधियों पर बारीकी से नजर रखी जा रही थी। यदि जीशान समय पर अपने दफ्तर से निकलने में सफल न होते, तो परिणाम और भी भयानक हो सकते थे।

मशहूर डायरेक्टर ने अपने पैर पर मारी कुल्हाड़ी! Lawrence Bishnoi से लिया पंगा, बोले- ‘जब हिरण को मारा तब लॉरेंस की उम्र 5 साल थी और…’

सुरक्षा बढ़ाई गई

सलमान खान की सुरक्षा को इस साल की शुरुआत में बढ़ाया गया था, जब उनके घर के बाहर गोलीबारी हुई थी। इस घटना ने यह साबित कर दिया कि बिश्नोई का गैंग एक संगठित नेटवर्क के रूप में काम कर रहा है, जिसमें लगभग 700 शूटर विभिन्न राज्यों में फैले हुए हैं।

बाबा सिद्दीकी की हत्या ने भारतीय राजनीति और फिल्म इंडस्ट्री में एक नई बहस छेड़ दी है। क्या इन गैंगस्टरों को नियंत्रित किया जा सकेगा? और क्या सलमान खान और अन्य टारगेटेड व्यक्ति सुरक्षित रह पाएंगे? इन सवालों के जवाब समय के साथ ही मिलेंगे, लेकिन इस घटनाक्रम ने अपराध और राजनीति के बीच गहरे संबंधों को उजागर किया है।

बाबा सिद्दीकी की मौत ने उड़ाई सलमान खान की रातों की नींद कहीं कतार में अगला नंबर तो नहीं? बिगबॉस की शूटिंग छोड़ लीलावती पहुंचे भाईजान?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT