होम / KBC 13 अमिताभ बच्चन के साथ कंटेस्टेंट ने किया फ्लर्ट

KBC 13 अमिताभ बच्चन के साथ कंटेस्टेंट ने किया फ्लर्ट

Mukta • LAST UPDATED : September 21, 2021, 10:01 am IST

KBC 13 बिग बी बोले- बंद कर दीजिए शो, तकि कंटेस्टेंट नम्रता शाह के साथ चाय पी सकें
इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :
कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन का एक नया रूप दिखने को मिलता है जिसे लोग खूब एंजॉय करते हैं। केबीसी 13 के लेटेस्ट प्रोमो में बिग बी शो में हिस्सा लेने आईं नम्रता शाह के साथ फ्लर्ट करते दिख रहे हैं। नम्रता भी उनको बराबर से जवाब देती नजर आ रही हैं। KBC मेकर्स ने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर केबीसी का मजेदार प्रोमो रिलीज किया है। इस प्रोमो में होस्ट अमिताभ बच्चन प्रोड्यूसर्स से शो बंद करने के लिए कहते नजर आ रहे हैं ताकि वह कंटेस्टेंट नम्रता शाह के साथ चाय पी सकें।

अमिताभ बच्चन ने नम्रता से कहा कि वह बहुत खूबसूरत है

प्रोमो की शुरूआत में अमिताभ बच्चन नम्रता से कहते हैं कि वह बहुत खूबसूरत हैं। इसके बाद वह उनके नेकलेस की तारीफ भी करते हैं। नम्रता उनसे पूछती हैं कि क्या वह उनको ‘अमित जी’ बुला सकती हैं। इस पर अमिताभ बच्चन कहते हैं, ‘अमित’ कहिए। इसके बाद वह कहते हैं, प्रोड्यूसर जी ये कार्यक्रम बंद करो मुझे नम्रता जी के साथ चाय पर जाना है।

नम्रता ने अमिताभ बच्चन को बोला आप कितने यंग लग रहे हैं

कथक डांसर नम्रता घर मोरे परदेसिया पर डांस करती भी दिखाई देती हैं। इस पर अमिताभ बच्चन कहते हैं, इतनी बार घूमना पड़ता है, चक्कर नहीं आता। इस पर वह जवाब देती हैं, नजर एक जगह पर टिकी हो तो चक्कर कभी नहीं आता। इस पर बिग बी के मुंह से निकलता है, ‘हैं…?’ नम्रता अमिताभ बच्चन से ये भी कहती हैं, आप कितने यंग लग रहे हैं। इस पर अमिताभ बच्चन का चेहरा ब्लश करने लगता है।

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT