होम / Cruise Drug Case KRK का दावा अनन्या पांडे के बाद अब NCB के निशाने पर होगा ये स्टारकिड

Cruise Drug Case KRK का दावा अनन्या पांडे के बाद अब NCB के निशाने पर होगा ये स्टारकिड

Prachi • LAST UPDATED : October 22, 2021, 7:04 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Cruise Drug Case: क्रूज ड्रग केस की जांच कर रही एजेंसी एनसीबी के रडार पर केवल आर्यन खान ही नहीं बल्कि कई और स्टार्स भी हैं। आर्यन खान से शुरू हुई NCB की ड्रग जांच गुरुवार को अनन्या पांडे के घर तक पहुंच गई है। माना जा रहा है कि अभी कई और स्टारकिड्स हैं जिनके नाम भी इस केस में सामने आ सकते हैं और एजेंसी उनसे भी पूछताछ कर सकती है।

इस लिस्ट में सबसे पहला और महत्वपूर्ण नाम एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) का है। ऐसा कहना जाने माने फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान का है। कमाल आर खान के मुताबिक, एनसीबी के रडार पर अगली स्टारकिड शनाया कपूर हैं।

(Cruise Drug Case) Shanaya Kapoor भी Aryan Khan की दोस्त मंडली का हिस्सा हैं

क्रूज रेव पार्टी मामले की जांच कर रही एनसीबी जल्द ही संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है। एजेंसी जल्दी ही उन्हें समन जारी कर सकती है। शनाया कपूर भी आर्यन खान की दोस्त मंडली का हिस्सा हैं। शनाया कपूर और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) अच्छी दोस्त हैं और दोनों की आर्यन खान से भी काफी पटती है। तीनों की कई पुरानी तस्वीरें वायरल हुई हैं। शनाया आर्यन की हर पार्टी का हिस्सा रहती हैं।

मालूम हो, गुरुवार को कोर्ट ने आर्यन खान (Aryan Khan) की न्यायिक हिरासत को 30 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया है। वहीं मुंबई हाई कोर्ट ने कहा कि वह आर्यन की बेल याचिका पर 26 अक्टूबर से सुनवाई करेगा। गुरुवार दोपहर को एजेंसी ने एक्ट्रेस अनन्या पांडे को समन जारी किया था। शाम में अनन्या अपने पिता चंकी पांडे के साथ पूछताछ के लिए एनसीबी आफिस पहुंचीं। यहां अनन्या से 2 घंटे पूछताछ की गई और अब वे शुक्रवार को फिर से एनसीबी दफ्तर में हाजिरी लगाएंगी।

Read More : T20 World Cup Sooryavanshi के प्रमोशन के लिए भारत-पाकिस्तान मैच के पहले नजर आएंगी स्टार कास्ट

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें