होम / स्टार भारत के ‘Sasuraal Genda Phool 2’ में महत्वपूर्व भूमिका में नजर आएंगी दलजीत कौर

स्टार भारत के ‘Sasuraal Genda Phool 2’ में महत्वपूर्व भूमिका में नजर आएंगी दलजीत कौर

Prachi • LAST UPDATED : November 25, 2021, 4:07 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Sasuraal Genda Phool 2: स्टार भारत (Star Bharat) का आने वाला नया शो इस वक्त दर्शकों में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस शो में कई नाम शामिल होने के साथ-हमें हाल ही में पता चला है कि प्रतिभाशाली अभिनेत्री दलजीत कौर (Daljeet Kaur) को इन कलाकारों की टुकड़ी में जोड़ा गया है। अभिनेत्री को छोटे पर्दे पर उनके सराहनीय काम के लिए जाना जाता है। पिछले कुछ वर्षों में दर्शकों के बीच अपनी अभिनय कला से प्रशंसा पाने और अब एक संक्षिप्त अंतराल के बाद वो दोबारा पर्दे पर वापसी करती नजर आएंगी।

उन्हें हाल ही में स्टार भारत के ‘ससुराल गेंदा फूल 2’ शो में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते देखा जाएगा, जहां वह पूरी कास्ट और कहानी को लेकर उत्साहित हैं। जब इस बारे में दलजीत कौर से बात की गई तो उन्होंने कहा, “मैं जल्द ही दर्शकों को ससुराल गेंदा फूल के दूसरे सीजन में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आउंगी। हमने अभी तक शूटिंग शुरू नहीं की है, लेकिन मैं आपको बता नहीं सकता कि एक अभिनेत्री के रूप में सेट पर दोबारा लौटने को लेकर और कैमरे के सामने आने के लिए मैं कितनी उत्साहित हूं। मैं हाल ही में अपनी शार्ट फिल्मों की शूटिंग कर रहा थी, लेकिन एक शो के सेट पर लौटने का मजा ही कुछ और है।”

(Sasuraal Genda Phool 2) अपने किरदार को लेकर उत्साहित हैं दलजीत कौर

अभिनय एक जुनून है इस बात को स्वीकार करते हुए दलजीत बताती हैं कि यह एक ऐसा पेशा है जो एक अलग प्रकार की चुनौतियों के साथ आता है, उन्होंने आगे बताया, महामारी हम कलाकारों के लिए बिल्कुल वैसी ही थी जैसी हर किसी के लिए थी। मुझे एहसास हुआ कि मुझे बने रहना है और मैं ऐसा सिर्फ अभिनय से नहीं कर सकती थी। यह एक ऐसा काम है जिसका कभी अनुमान नहीं लगाया जा सकता। एक दरवाजा और खोलना होगा।

मुझे लिखने का शौक था इसलिए मैंने इसे एक स्ट्रेसबस्टर के रूप में लिया और कुछ ही समय में कुछ स्क्रिप्ट तैयार हो गईं। अगर इसके लिए नहीं, तो मुझे यकीन है कि यह किसी और में सही। मुझे लगता है कि कम से कम अपने जुनून को आगे बढ़ाना महत्वपूर्ण है, जिसे बैकअप प्लान के रूप में हम इस्तेमाल कर सकते हैं। सेट के सूत्रों ने बताया कि हमारी पूरी टीम दलजीत को ‘ससुराल गेंदा फूल 2’ के परिवार में शामिल करने को लेकर उत्साहित है। वह एक मेहनती कलाकार हैं और अपनी प्रतिभा में बहुत अच्छी हैं। हम उनके साथ इस जर्नी को आगे बढ़ाने के लिए उत्सुक हैं।

Read More: Aarya 2 Trailer गैंगस्टर के रूप में नजर आई सुष्मिता सेन

Read More: Anupamaa Serial Update विवाह बंधन में बंध जाएंगे अनुपमा और अनुज! सेट से लीक हुई हल्दी सेरेमनी की फोटो!

Read More: Bhediya First Look अलग अंदाज में नजर आए वरुण धवन

Connect With Us:-  Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

Dudhwa Tiger Reserve: यूपी के लखीमपुर खीरी में दुधवा टाइगर रिजर्व के 2 तेंदुए पाए गए मृत, मौत की वजह हैरान करने वाली- Indianews
Salman Khan की हत्या नहीं बल्कि डराना था शूटरों का मकसद, लॉरेंस के छोटे भाई ने दी थी इतनी मोटी रकम -Indianews
Lok Sabha Election: मिजोरम में चुनाव ड्यूटी पर तैनात सुरक्षाकर्मी की मौत, वजह यह आई सामने- Indianews
भारी सुरक्षा के बीच दुबई पहुंचे Salman Khan, खुश नजर आए एक्टर का फूलों से किया गया स्वागत -Indianews
PM Modi: आतंक सप्लाई करने वाला देश अब आटा के लिए…, पीएम मोदी का पाकिस्तान पर तंज- Indianews
Lok Sabha Election 2024: EVM पर लोगों का कितना भरोसा? जानें जनता की राय-Indianews
LSG vs CSK Toss Update:लखनऊ सुपरजाएंट्स ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला-Indianews