होम / Darr completes 28 years पहले शाहरुख वाला रोल आमिर खान को मिला था

Darr completes 28 years पहले शाहरुख वाला रोल आमिर खान को मिला था

Prachi • LAST UPDATED : December 24, 2021, 5:28 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Darr Completes 28 Years: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और जूही चावला (Juhi Chawla) और सनी देओल (Sunny Deol) स्टारर मूवी डर (Darr) के आज 28 साल पूरे हो गए है। बता दें कि 24 दिसंबर 1993 में रिलीज हुई इस फिल्म में शाहरुख विलेन का जो किरदार अदा किया था, वह आज भी दर्शकों को खौफ से भर देता है। आज भी दर्शक शाहरुख की इस फिल्म में निभाए किरदार की तारीफ करते हैं।

बता दें कि डर फिल्म में एक जुनूनी प्रेमी की भूमिका निभा कर शाहरुख ने अपने अभिनय से दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स का दिल भी जीत लिया था। बता दें कि 28 साल पहले रिलीज हुई डर यश चोपड़ा की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी तो ये फिल्म शाहरुख खान के करियर में भी मील का पत्थर साबित हुई। अपने रोल जिस रोल के लिए शाहरुख ने जमकर वाहवाही लूटी थी उसके लिए वह मेकर्स की पहली पसंद नहीं थे।

(Darr completes 28 years) संजय दत्त को एप्रोच किया लेकिन सबने निगेटिव रोल निभाने से मना कर दिया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के लिए निर्माता-निर्देशक आमिर खान को लेना चाहते थे, लेकिन जब बात नहीं बनी तो संजय दत्त को एप्रोच किया लेकिन सबने निगेटिव रोल निभाने से मना कर दिया। कहते हैं कि ऋषि कपूर को भी आॅफर दिया गया था लेकिन उन्होंने भी इनकार कर दिया।

चूंकि फिल्म में हीरो के तौर पर सनी देओल थे और दूसरी भूमिका बेहद दमदार थी लेकिन वह विलेन जैसा रोल था। वहीं जब डर रिलीज हुई तो मीडिया में सनी देओल और शाहरुख खान के बीच मनमुटाव की खबरें खूब आई। कहते हैं कि इस फिल्म में काम करने के दौरान ही दोनों एक्टर्स के बीच इस कदर तल्खी हुई कि दोनों ने करीब 16 साल तक एक दूसरे से बात नहीं की।

Read More: Anil Kapoor Birthday बॉलीवुड के ‘झक्कास’ एक्टर आज मना रहे हैं अपना 65th बर्थडे

Read More: Happy New Year Movies नए साल पर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होंगी ये शानदार फिल्में

Read More: Ganapath Tease Out टाइगर श्रॉफ स्टारर मूवी की रिलीज डेट का हुआ ऐलान

Read More: Radhe Shyam Trailer Out पूजा हेगड़े और प्रभास की यूनीक लव स्टोरी को बयां करती है फिल्म

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें