होम / देबिना बनर्जी ने बताया आखिर क्यों नहीं दिखाया अब तक बच्ची का चेहरा

देबिना बनर्जी ने बताया आखिर क्यों नहीं दिखाया अब तक बच्ची का चेहरा

India News Desk • LAST UPDATED : May 24, 2022, 1:37 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News :

जब भी कोई महिला माँ बनती है तो यह उसके लिए सौभाग्य की बात होती है। लाइफ में बच्चे के आते ही माँ की लाइफ भी बिलकुल बदल जाती है वह अपने बच्चे के साथ सारा दिन व्यस्त रहती है। और उसका पूरा दिन अपने बच्चे पर ही ध्यान रहता है। एक माँ दुनिया उसके बच्चे के इर्द गिर्द ही घूमती हैं। किसी भी नयी माँ के लिए बच्चे को संभालना आसान नहीं होता। उसे किसी न किसी की सहयता लेनी ही पड़ती है फिर चाहे वह उसकी माँ हो या सास हो।

अक्सर सुर्ख़ियों में रहता है दम्पति

बता दें कि हाल ही में नए माता पिता बने देबिना बनर्जी और उनके पति, गुरमीत चौधरी अपनी इसी यात्रा से गुजर रहे हैं। दम्पति को 3 अप्रैल को माता पिता बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ था। तभी से यह दम्पति सुर्ख़ियों में फिर चाहे वह बच्ची को लेकर की पूजा के लिए हो या फिर बच्ची को लोरी सुनाने को लेकर हो। दम्पति हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहता है और चर्चा का विषय बना रहता है।

देबिना बनर्जी ने अपने यूट्यूब चैनल पर साँझा किया वीडियो

23 मई 2022 को देबिना बनर्जी ने अपने यूट्यूब चैनल देबिना डिकोड्स पर एक नया वीडियो शेयर किया। जिसमे उन्होंने बताया कि वह बच्ची के जन्म के बाद उनकी दिनचर्या बिलकुल बदल सी गयी है। उन्होंने वीडियो में बताया कि यह अपनी गर्भावस्था से पहले की फिटनेस को वापिस लाने के लिए निरंतर प्रयास कर रही है।

फिर उन्होंने अपनी मातृत्व यात्रा के दौरान अपनी माँ की भूमिका के बारे बताया जिसे बताते हुए देबिना भावुक हो गयी और उनकी आँखों में आंसू आ गए। उन्होंने बताया कि उनकी माँ ने उनकी इस यात्रा को काफी आसान बना दिया है।

व्यायाम से शुरू करती हैं अपनी दिनचर्या

उन्होंने आगे बताया कि उनकी दिनचर्या व्यायाम से शुरू होती है। देबिना ने खुलासा किया कि अब वह पहले वाले आकर में आने के लिए निरतर व्यायाम कर रही है हालाँकि भारी व्यायाम से अभी परहेज कर रही है। क्योकि नई माँ बनने के बाद अक्सर भारी व्यायाम से परहेज करना चाहिए।

बताया बेटी जब कैमरे में देखेगी तो साँझा करेंगे चेहरा

वीडियो में देबिना ने बताया कि अक्सर उनके फैंस उनसे उनकी बेटी का चेहरा साँझा न करने के लिए पूछते हैं तो इस पर वह कहती हैं कि वह कुछ दिनों के बाद अपनी बेटी का चेहरा साँझा करेगी। इसके साथ ही देबिना ने साँझा किया कि वह जब अपनी बेटी को बुलाती है तो वह इधर उधर देखती है उनकी तरफ नहीं देखती है जब वह कैमरे में देखना शुरू करेगी तो वह उसका चेहरा साँझा जरूर करेगी।

ये भी पढ़े : कान्स 2022: हिना खान ब्लैक आउटफिट में बॉस लेडी की तरह आईं नजर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Modi & Meloni: पीएम मोदी ने इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी से की बात, जी-7 सम्मेलन के निमंत्रण के लिए दिया धन्यवाद- Indianews
Govinda ने भांजे के साथ खत्म किया 8 साल पुराना झगड़ा, कृष्णा की बहन आरती सिंह की शादी में हुए शामिल- Indianews
Top 5 Lucky Zodiac Sign: 25 अप्रैल के दिन शुभ संयोग, इन 5 राशियों को होगा लाभ ही लाभ- Indianews
Jhadu Vastu tips: इस दिन झाड़ू खरीदने से भाग्य लक्ष्मी हो जाती हैं नाराज, जानें कब खरीदना होता है शुभ- Indianews
AC Cost: घर में लगवाना चहाते हैं AC तो जान लें यह जरूरी बात, कैसे होगी बचत? जानें यहां- Indianews
Infinix Note 40 Pro Plus 5G: इस खास फीचर वाले 5G फोन की बिक्री हो चुकी है शुरू, खरीदें मात्र 22,999 रुपये में-Indianews
बिना परीक्षा के नागरिक उड्डयन मंत्रालय में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 746000 सैलरी पाएं- Indianews
ADVERTISEMENT