होम / Adidas स्पोर्ट्स ब्रांड की Global Ambassador बनीं Deepika Padukone

Adidas स्पोर्ट्स ब्रांड की Global Ambassador बनीं Deepika Padukone

Prachi • LAST UPDATED : October 21, 2021, 10:22 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Deepika Padukone के फैंस के लिए ये खबर किसी खुशखबरी से कम नहीं है। पहले उन्हें एक जीन्स कंपनी ने अपना ग्लोबल एंबेसडर बनाया था अब दुनिया के एक और बड़े स्पोर्ट्स ब्रांड (sports brand) एडिडास (Adidas)  ने दीपिका पादुकोण को अपना ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर (Global Ambassador) बनाया है।

पादुकोण एडिडास के साथ मिलकर शारीरिक और भावनात्मक दोनों फिटनेस पर काम करेंगी। बता दें कि खेल पादुकोण के जीवन का एक अभिन्न हिस्सा रहा है। वे पूरी दुनिया के लाखों लोगों की प्रेरणा हैं। अब दीपिका और एडिडास (Adidas) दोनों मिल कर जबरदस्त सिनर्जी बनाएंगे क्योंकि दोनों साझा मूल्यों पर काम करते हैं।

(Deepika Padukone) खेल पादुकोण के जीवन का एक अभिन्न हिस्सा रहा है

इम्पॉसिबल इज नथिंग ब्रांड के इस नजरिये को आगे बढ़ाते हुए यह साझेदारी रास्ते की तमाम बाधाओं को पार करने और असीम संभावनाओं को साकार करने की दिशा में एक मिसाल होगी, जो वर्तमान और भावी दोनों पीढ़ियों दोनों को प्रेरित करेगी। खुद दीपिका ने बताया कि मेरे व्यक्तित्व को निखारने में मेरे एथलीट होने और खेलने की बड़ी भूमिका रही है और इसलिए मैं आज इस मुकाम पर हूं।

आज शारीरिक और भावनात्मक दोनों फिटनेस मेरे लाइफस्टाइल का अभिन्न अंग हैं। दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित ब्रांडों में से एक एडिडास के साथ यह साझेदारी मेरे लिए बहुत सम्मान और खुशी की बात है। वहीं ब्रांड एडिडास, इंडिया के वरिष्ठ निदेशक सुनील गुप्ता ने कहा कि दीपिका पूरी दुनिया की यूथ आइकन हैं और शारीरिक एवं मानसिक स्फूर्ति और बेहतरीन व्यक्तित्व की चैंपियन हैं। हम एडिडास परिवार में दीपिका के शामिल होने से बहुत खुश हैं।

Read More: Oscar 2022 शेरनी और सरदार उधम को किया गया शॉर्टलिस्ट

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT