होम / Deepika Padukone की फिल्म ‘Om Shanti Om’ के पूरे हुए 14 साल, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #DeepikaPadukone

Deepika Padukone की फिल्म ‘Om Shanti Om’ के पूरे हुए 14 साल, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #DeepikaPadukone

Prachi • LAST UPDATED : November 9, 2021, 3:54 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Deepika Padukone: बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘ओम शांति ओम’ (Om Shanti Om) की थी। फराह खान के निर्देशन में बनी ओम शांति ओम 9 नवंबर 2007 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में शाहरुख, दीपिका के अलावा अर्जुन रामपाल, श्रेयस तलपड़े और किरण खेर भी महत्वपूर्ण भूमिका में थे।

अब इंडस्ट्री में दीपिका के 14 साल पूरे होने की खुशी में उनके फैंस इस दिन को अपने ही अंदाज में सेलिब्रेट कर रहे हैं। बता दें कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण स्टारर ओम शांति ओम सुपर डुपेर हिट रही थी। दरअसल इस फिल्म मेें दीपिका को फराह खान (Farah Khan) ने पर्दे पर इस तरह पेश किया था कि वे बॉलीवुड जान और शान बन गई। यहीं वजह है आज दीपिका पादुकोण सिने जगत की टॉप हीरोइन में शुमार है।

Deepika Padukone आज सिने जगत की टॉप हीरोइन में शुमार है

आज दीपिका की फैन फॉलोइंग भी शानदार हैं। जिसका सबूत पर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर देख सकते हैं। एक्ट्रेस के फैंस ट्विटर पर #14 Years Of Deepika Padukone से ट्वीट कर रहे हैं। साथ ही में #DeepikaPadukone ट्रेंड भी कर रहा है। ट्विटर पर हजारों की संख्या में ट्वीट देखने को मिल रहे हैं।

दीपिका पादुकोण के एक फैन ने ट्वीट किया कि 23 बॉलीवुड फिल्में, 25 यादगार कैरेक्टर, 2014 से एक एक्ट्रेस, हाईएस्ट पेड फीमेल, मोस्ट वैल्यूड फीमेल एक्ट्रेस, ढेर सारे अवॉर्ड्स और एचीवमेंट, 1 वोमैन: दीपिका पादुकोण। इसके साथ ही हैशटैग ट्रेंड कर रहा है।

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि 14 साल पहले एक स्टार का उदय हुआ था। शाहरुख खान की खूबसूरत हीरोइन से अपने जेनरेशन की मोस्ट सक्सेसफुल एक्ट्रेस तक, ये जर्नी हार्ड वर्क और दृढ़ संकल्प की है। आपका भविष्य उज्जवल हो, डियर स्टार।

Padma Shri Award मिलने पर कंगना रनौत बोलीं- यह सम्मान बहुत से लोगों का मुंह बंद करेगा

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT