होम / IPL 2022 में अपनी टीम उतारेंगे दीपिका-रणवीर!

IPL 2022 में अपनी टीम उतारेंगे दीपिका-रणवीर!

Prachi • LAST UPDATED : October 22, 2021, 7:19 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
IPL 2022: क्रिकेट और बॉलीवुड का संबंध काफी पुराना है। कई क्रिकेटर्स ने फिल्मी दुनिया से जुड़ी एक्ट्रेसेस से शादी की है तो वहीं कई स्टार्स ने क्रिकेट टीमें खरीदी हुई हैं। ऐसे सेलेब्स में जूही चावला, शाहरुख खान और प्रीति जिंटा जैसे स्टार्स शामिल हैं। अब इसी लिस्ट में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम भी शामिल होने जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें अगले साल होने वाले आईपीएल में दीपवीर की जोड़ी अपनी आईपीएल टीम लॉन्च करने जा रही है। दरअसल अगले साल आईपीएल में कई सारे बदलाव देखने को मिलेंगे। बीसीसीआई ने बताया है कि अगले साल आईपीएल में 8 की बजाय कुल 10 टीमें होंगी यानी कि 2 नई टीमें शामिल की जाएंगी।

(IPL 2022) Deepika-Ranveer ने इस बाबत एक एप्लिकेशन लगाई है

इसके साथ ही 2 नई टीमों को खरीदने के लिए कई बड़ी हस्तियां आगे आई हैं। इसी कड़ी में खबरें आ रही हैं कि कई बड़े स्टार्स और बिजनेसमैन आईपीएल में अपनी टीम लेन के लिए बेकरार हैं। इनमें रणवीर और दीपिका की जोड़ी भी शामिल है। दोनों की जोड़ी ने इस बाबत एक एप्लिकेशन लगाई है। दोनों की टीम के बारे में कोई ज्यादा खबरें तो नहीं हैं। बस इतना मालूम चला है कि इस टीम के लिए दीपवीर की जोड़ी के साथ एक बड़ा बिजनेस हाउस भी साथ आया है।

2 नई टीमों के अलावा अगले आईपीएल में सभी खिलाड़ियों को फिर से आक्शन में उतारा जाएगा। यानी कि हर खिलाड़ी के लिए फिर से आक्शन में बोली लगाई जाएगी। अगर रणवीर और दीपिका अपनी टीम खरीदते हैं तो फिर वे शाहरुख खान, प्रीति जिंटी, जूही चावला, शिल्पा शेट्टी की लिस्ट में शामिल हो जाएंगे। आपको बता दें कि IPL के 14वां सीजन हाल ही में खत्म हुआ है और एमएस धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने कोलकाता नाईट राइडर्स को हराकर खिताब अपने नाम किया है।

Read More : Cruise Drug Case KRK का दावा अनन्या पांडे के बाद अब NCB के निशाने पर होगा ये स्टारकिड

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.