होम / Devoleena Bhattacharjee trolled On Instagram जुगनू डांस के लिए ट्रोल किया गया "नोज जॉब करवा लो दीदी"

Devoleena Bhattacharjee trolled On Instagram जुगनू डांस के लिए ट्रोल किया गया "नोज जॉब करवा लो दीदी"

India News Editor • LAST UPDATED : December 1, 2021, 1:56 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई: 

Devoleena Bhattacharjee trolled On Instagram पोस्ट का कमेंट सेक्शन फैन्स की मिली-जुली प्रतिक्रियाओं से भरा हुआ है। देवोलीना भट्टाचार्जी के सोशल मीडिया पोस्ट हमेशा प्रशंसकों के लिए या तो उनके प्रभावशाली डांस मूव्स के लिए या अपने अनोखे अंदाज के लिए चर्चा का विषय रहे हैं।

अभिनेता ने हाल ही में एक छोटी क्लिप साझा की, जो उनके बिग बॉस 15 में प्रवेश से कुछ क्षण पहले रिकॉर्ड की गई थी, और ऐसा लग रहा है कि कुछ प्रशंसक इससे नाखुश हैं। प्रशंसकों के एक समूह ने रियलिटी शो प्लेटफॉर्म पर उनके प्रदर्शन से अपना असंतोष भी साझा किया है।

बता दें कि देवोलीना ने हाल ही में अपनी करीबी दोस्त रश्मि देसाई के साथ बिग बॉस 15 के घर में प्रवेश किया। राखी सावंत और उनके पति रितेश ने दोनों को घर में ड्रामा भागफल में शामिल कर लिया। चार प्रतियोगियों को वीआईपी का दर्जा दिया गया है और मूल रूप से घर के मामले में घर के बाकी सदस्यों पर शासन करने का अधिकार है। ( Devoleena Bhattacharjee trolled On Instagram)

हाल ही में इंस्टाग्राम रील वीडियो में, देवोलीना भट्टाचार्जी को बादशाह के नए गीत जुगनू पर थिरकते हुए देखा जा सकता है। अपने चेहरे पर लगातार मुस्कान बनाए रखते हुए अभिनेता को डांस चैलेंज में सही बीट्स मारते हुए देखा जाता है।

Devoleena Bhattacharjee ( Devoleena Bhattacharjee trolled On Instagram)

देवोलीना भट्टाचार्जी ने एक साधारण लेकिन सफेद रंग की पोशाक पहनी हुई थी, जो उनके सुडौल शरीर को दिखा रही थी। फिगर-हगिंग सेट में एक स्ट्रैपलेस पैटर्न था और इसे झिलमिलाती आँखों और बोल्ड लिप कलर के साथ जोड़ा गया था। उसके बालों को आंशिक रूप से एक पोनीटेल में प्रमुख कर्ल के साथ बांधा गया था जो कि साधारण पोशाक के साथ अच्छी तरह से चला गया। यहां देखिए अभिनेता के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो।

 Devoleena Bhattacharjee trolled On Instagram

 Devoleena Bhattacharjee trolled On Instagram
पोस्ट का कमेंट सेक्शन फैन्स की मिली-जुली प्रतिक्रियाओं से भरा हुआ है। कुछ प्रशंसकों को लगता है कि वीडियो काफी ट्रेंडी है, जबकि अन्य का मानना है कि इसमें कुछ भी दिलचस्प नहीं है। दर्शकों के एक हिस्से को अभिनेता को बेरहमी से ट्रोल करते हुए भी देखा जा सकता है क्योंकि एक उपयोगकर्ता ने लिखा, “एक काम धांग से नहीं आता” जबकि दूसरे ने कहा, “लिप जॉब सही है नोज जॉब वि करवा लो दीदी”। एक नजर देख लो।

Read More: Udit Narayan Birthday स्ट्रगल के दिनों में होटल में गाते थे गाना

Read More: ‘Attack’ के लिए जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडिस रोमांटिक डांस नंबर शूट करेंगे

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

Arvind Kejriwal: केजरीवाल को इंसुलिन लेना…, तिहाड़ जेल प्रशासन की रिपोर्ट में सच आया सामने- Indianews
Hair Mask: रुखे, बेजान और झड़ते हुए बालों से परेशान हैं, तो दही-मेथी के हेयर मास्क का करें इंस्तेमाल, जाने फायदे
Kunwar Sarvesh Singh: मुरादाबाद से बीजेपी उम्मीदवार कुंवर सर्वेश सिंह की 77 साल की उम्र में निधन-Indianews
DC vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद ने रचा इतिहास, बनाए IPL का सबसे बड़ा पावरप्ले स्कोर-Indianews
Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के पहले चरण में कम वोटिंग क्यों? जानें जनता की राय
T20 World Cup 2024: अजीत अगरकर जल्द ही करेंगे टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम की ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका-Indianews
Ira Khan ने शादी के 4 महीने बाद किया क्रिप्टिक पोस्ट, अकेलेपन के डर को किया जाहिर, फैंस हुए चिंतित -Indianews