Thursday, January 20, 2022
HomeEntertainmentDhananjaya's 25th Project Hoysala धनंजय ने 25वें प्रोजेक्ट का नाम रखा होयसला 

Dhananjaya’s 25th Project Hoysala धनंजय ने 25वें प्रोजेक्ट का नाम रखा होयसला 

Dhananjaya’s 25th Project Hoysala

इंडिया न्यूज़, मुंबई :
संक्रांति समारोह को थोड़ा और खास बनाते हुए, चंदन स्टार धनंजय ने अपने अगले प्रोजेक्ट का खुलासा किया है। अभिनेता के 25वें प्रोजेक्ट का नाम होयसला रखा गया है। फिल्म की टीम ने फिल्म के टाइटल पोस्टर का भी खुलासा किया। धनंजय ने अपने सोशल मीडियापर खबर साझा की।

पोस्टर आगे फिल्म के बारे में कुछ दिलचस्प विवरण देता है। यह इंगित करता है कि फिल्म में प्रसिद्ध संगीतकार एस थमन का संगीत होगा। इस बीच, अभिनेता रतन प्रपंच के बाद दूसरी बार फिल्म के लिए केआरजी स्टूडियोज के साथ काम करेंगे। फिल्म का निर्देशन विजय एन कर रहे हैं, जो गणेश-अभिनीत गीता से प्रसिद्ध हुए हैं।

(Dhananjaya’s 25th Project Hoysala)

धनंजय इस समय चंदन के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक हैं। वह वर्तमान में एक साथ कई शूटिंग का प्रबंधन कर रहे हैं। कन्नड़ में उनकी आगामी परियोजनाओं में मानसून राग, वंस अपॉन ए टाइम इन जमालीगुड्डा, हेड बुश और बैरागी शामिल हैं। अभिनेता के पास तमिल और तेलुगु में कुछ अन्य रिलीज़ भी हैं।

इस बीच, धनंजय की पिछली रिलीज़ बडवा रास्कल एक बड़ी सफलता थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर बहुत धूम मचाई। मिडिल क्लास फैमिली ड्रामा में फैंस ने उन्हें खूब पसंद किया था। गुरु शंकर द्वारा निर्देशित, फिल्म में धनंजय के साथ अमृता अयंगर भी मुख्य भूमिका में थीं।

Read Also: Pragya Jaiswal Spotted at Juhu

Read Also: Preity Zinta Shared A Picture प्रीति जिंटा ने शेयर की गोद में लिए हुए बच्चे की तस्वीर

Read Also : Akshay Kumar Shared A Picture On Makar Sankranti अक्षय कुमार ने पतंग उड़ाते हुए तस्वीर साँझा कर दी मकर संक्रांति की शुभकामनाएं

Read Also: Vicky Kaushal and Katrina Kaif Lohri Pictures नवविवाहित जोड़े ने लोहड़ी की तस्वीरें की साँझा

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Mukta
Sub-Editor at India News, 7 years work experience in punjab kesari as a sub editor, I love my work and like to work honestly
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE