होम / Dhanush Aishwarya Divorce Reasons Of These Tollywood Celebs साउथ इंडस्ट्री के सबसे चर्चित तलाक: धनुष-ऐश्वर्या से लेकर नागा चैतन्य-सामंथा, फैंस शॉक

Dhanush Aishwarya Divorce Reasons Of These Tollywood Celebs साउथ इंडस्ट्री के सबसे चर्चित तलाक: धनुष-ऐश्वर्या से लेकर नागा चैतन्य-सामंथा, फैंस शॉक

Amit Gupta • LAST UPDATED : January 18, 2022, 5:17 pm IST

Dhanush Aishwarya Divorce Reasons Of These Tollywood Celebs साउथ इंडस्ट्री के सबसे चर्चित तलाक: धनुष-ऐश्वर्या से लेकर नागा चैतन्य-सामंथा, फैंस शॉक

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली

अतरंगी रे एक्टर धनुष ने शादी के 18 साल बाद पत्नी ऐश्वर्या से तलाक ले लिया है। इस सनसनी खबर से रिश्तेदार के साथ-साथ उनके फैंस भी शॉक हो गए हैं। ऐसा पहली बार नहीं बल्कि कई बार हो चुका है। जब टॉलीवुड के किसी दंपत्ति ने तलाक लेकर अपने फैंस को सकते में लन डाला हो। आईये आप और हम जानते हैं कि ऐसे कौन से कपल हैं जिन्होंने इस तरह का काम किया।

Must Read: 4 Reasons Behind the Divorce of Dhanush and Aishwarya 4 कारण जिस के कारण बढ़ी धनुष और ऐश्वर्या में दूरियां

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य Samantha Prabhu Naga Chaitanya Divorce

Samantha Prabhu Naga Chaitanya Divorce

साउथ इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल सामंथा और नागा चैतन्य ने दो अक्टूबर को तलाक की घोषणा की तो उनके फैंस हैरान रह गए। इन दोनों ने वर्ष 2018 में बड़ी धूमधाम से शादी थी। शादी के सिर्फ चार साल में ही दोनों अलग हो गए। देखा गया है कि दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते थे। ये दोनों साउथ इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल थे। ऐसे में अचानक दोनों का अलग होना काफी उनके फैंस के लिए हैरानीजनक था।

ए एल विजय और आमला पॉल Amala Paul, AL Vijay divorce

Amala Paul, AL Vijay divorce

ऐसा ही एक मामला पहले भी प्रकाश में आया था जब फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कपल ने मात्र तीन साल में ही तलाक ले लिया था। ये थी साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस आमला पॉल और फिल्ममेकर ए एल विजय की जोड़ी। फरवरी 2017 में इन लोगों ने तलाक ले लिया है। दोनों ने साल 2014 में चेन्नई में शादी की थी, जिसके दो साल बाद 2016 में दोनों अलग रहने लगे थे। तलाक के बाद जहां एक तरफ आमला पॉल का नाम सिंगर भविंदर सिंह से जुड़ा था, वहीं दूसरी तरफ विजय आर ऐश्वर्या से शादी कर सेटल हो चुके हैं।

प्रकाश राज और ललिता कुमार Prakash Raj and Lalitha Kumari Divorce

Prakash Raj and Lalitha Kumari Divorce

टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक में पहचान बना चुके प्रकाश राज ने शादी के 15 साल बाद ललिता कुमार से तलाक लेकर सभी को शॉक कर दिया था। साल 1994 में ललिता कुमारी से शादी की थी। कपल ने शादी के 15 साल बाद 2009 में तलाक ले लिया। कपल ने तलाक का फैसला अपने बेटे के निधन के बाद लिया। इस शादी से प्रकाश को दो बेटियां मेघना और पूजा भी हैं। पहली पत्नी से तलाक के बाद प्रकाश ने साल 2010 में कोरियोग्राफर पोनी वर्मा से शादी की है, जिससे उन्हें एक बेटा है।

पवन कल्याण और रेणु Pawan Kalyan and Renu Desai Divorce

Pawan Kalyan and Renu Desai Divorce

साउथ के पॉपुलर अभिनेता पवन कल्याण ने साल 2009 में रेणु से शादी की थी, जिससे उन्हें एक बेटा और एक बेटी है। कपल की शादी महज 3 साल में ही टूट गई। फिल्म इंडस्ट्री में तीन साल में ही शादी का टूट जाना कोई नहीं बात नहीं है। कई विवाह बंधन तो इतने दिन भी नहीं टिक पाए तो कुछ 15 वर्ष तक पहुंच गए।

सौंदर्या रजनीकांत और अश्विन रामकुमार Soundarya Rajinikanth and Ashwin Divorce

Soundarya Rajinikanth and Ashwin Divorce

फिल्म अभिनेता रजनीकांत को सभी जानते ही हैं। उनकी बड़ी बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने 2010 में अश्विन रामकुमार से शादी की थी, लेकिन शादी के सात साल बाद ही दोनों अलग-अलग रहने लगे। 2017 में तलाक लेने के बाद सौंदर्या ने विशागन वनंगमुडी से 2019 में दूसरी शादी कर ली थी।

अरविंद स्वामी और गायत्री राममूर्ति Arvind Swamy and Gayathri Ramamurthy Divorce

Arvind Swamy and Gayathri Ramamurthy Divorce

साउथ के प्रख्यात अभिनेता अरविंद स्वामी ने 1994 में गायत्री राममूर्ति से शादी की थी, जो 16 साल तक चली। इसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि 2010 में यह विवाह बंधन टूट गया। तलाक के बाद अरविंद ने ही बच्चों को संभाला। इसके दो साल बाद अरविंद ने अपर्णा मुखर्जी से शादी कर ली थी।

नागार्जुन और लक्ष्मी दग्गुबती reason behind actor Nagarjuna divorce

reason behind actor Nagarjuna divorce

यदि बात की जाए सुरेश प्रोडक्शन के फाउंडर डा. रामनायडू की बेटी लक्ष्मी दग्गुबती की तो उसने साल 1984 में पहली शादी की थी। यह शादी नागार्जुन के साथ की गई। यह सिर्फ चार साल चल सकी और दोनों ने 1990 में तलाक ले लिया। तलाक के बाद नागार्जुन ने अपनी शिवा को-स्टार आमला से 1992 में शादी कर ली थी। नागा चैतन्य उनकी पहली पत्नी के बेटे हैं जबकि उन्हें दूसरी पत्नी आमला से एक बेटा अखिल है।

प्रभु देवा और रामलता Prabhu Deva and Prem Lata Divorce

Prabhu Deva and Prem Lata Divorce

प्रख्यात निदेशक और कोरियोग्राफर प्रभु देवा ने वर्ष 1995 में रामलता के साथ विवाह किया था। इसके 16 साल बाद कपल ने 2011 में तलाक ले लिया था। रामलता मुस्लिम थीं, जिन्होंने शादी के लिए धर्म और नाम दोनों बदल लिया था। इस शादी से इन दोनों को एक बेटा भी है।

Read More: Dhanush And Aishwaryaa Rajinikanth Announce Separation 18 साल बाद अलग हुए धनुष और ऐश्वर्या

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें