होम / Dhanush And Aishwaryaa Rajinikanth Announce Separation 18 साल बाद अलग हुए धनुष और ऐश्वर्या

Dhanush And Aishwaryaa Rajinikanth Announce Separation 18 साल बाद अलग हुए धनुष और ऐश्वर्या

Prachi • LAST UPDATED : January 18, 2022, 4:32 pm IST

Dhanush And Aishwaryaa Rajinikanth Announce Separation 18 साल बाद अलग हुए धनुष और ऐश्वर्या

इंडिया न्यूज,चेन्नई: 

Dhanush And Aishwaryaa Rajinikanth Announce Separation: साउथ सिनमा के प्रसिद्व अभिनेता धनुष (Dhanush) और सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwaryaa Rajinikanth) ने शादी के 18 साल बाद अलग होने का फैसला ले लिया है। दरअसल बता दें कि धनुष ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से इस बात की घोषणा की है।

4 कारण जिस के कारण बढ़ी धनुष और ऐश्वर्या में दूरियां

Dhanush Aishwarya Divorce, Dhanush News, Dhanush Divorce, Aishwarya News, Dhanush Aishwarya,

Dhanush Aishwarya Divorce: धनुष ने लिखा, हमारा 18 साल का साथ इस दौरान हम दोस्त बने माता पिता और एक दूसरे के शुभचुंतक बने। हमने काफी समझदारी और साझेदारी के साथ ये सफर तय किया है।

Aishwarya Dhanush, Aishwarya Divorce Dhanush, Aishwarya Divorce, Rajinikanth Daughter Aishwarya Divorce, Aishwarya Dhanush Divorce, Dhanush Instagram, Aishwarya Instagram

आज हम उस राह पर खड़े हो गए हैं जहां से हमको अलग होना है। मैंने और ऐश्वर्या ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है। अलग होने के बाद हम अपनी नई राह की तलाश में जुटेंगे। मैं फैंस से गुजारिश करना चाहता हूं कि हमारे फैसले का सम्मान करें। अपनी प्राइवेसी का ख्याल रखते हुए हमें इस समय का सामना करना है।

(Dhanush And Aishwaryaa Rajinikanth Announce Separation)  धनुष और ऐश्वर्या के दो बच्चे हैं

बता दें कि धनुष और ऐश्वर्या की लव स्टोरी फिल्मी है। वहीं इन दोनो की मुलाकात फिल्म ‘कधल कोंडे’ के दौरान हुई थी। शो के पहले दिन धनुष अपने परिवार के साथ थिएटर पहुंचे थे और वहां पहले से ही रजनीकांत की दो बेटियां ऐश्वर्या और सौंदर्या मौजूद थीं। धनुष अपनी फैमिली के साथ फिल्म देखने आए थे।

Aishwarya Dhanush, Aishwarya Divorce Dhanush, Aishwarya Divorce, Rajinikanth Daughter Aishwarya Divorce, Aishwarya Dhanush Divorce, Dhanush Instagram, Aishwarya Instagram

जब फिल्म खत्म हुई तो थिएटर के मालिक ने धनुष को रजनीकांत की दोनों बेटियों से मिलाया था। इस दौरान उनके बीच हेलो के अलावा कुछ नहीं हुआ। अगली सुबह ऐश्वर्या ने धनुष के घर एक गुलदस्ता भेजा और उसे संपर्क में रहने के लिए कहा। इसके बाद दोनों के मिलने का सिलसिला शुरू हो गया।

दोनों के मिलने का सिलसिला शुरू होने के बाद धनुष और ऐश्वर्या एक दूसरे को 2 साल तक डेट किया था। इस दौरान दोनों को लेकर खबरें आने लगीं। रजनीकांत का परिवार नहीं चाहता था कि उनकी बेटियों के बारे में लिखा जाए इसलिए दोनों परिवारों ने सोचा कि उनकी शादी तय होनी चाहिए।

Dhanush Aishwarya Divorce, Dhanush News, Dhanush Divorce, Aishwarya News, Dhanush Aishwarya,

इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। धनुष और ऐश्वर्या की शादी बेहद ग्रैंड तरीके से हुई थी। शादी के 18 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया है। धनुष और ऐश्वर्या के दो बच्चे हैं। धनुष और ऐश्वर्या के अलग होने के फैसले से फैंस काफी निराश हैं। धनुष ने अपने फैंस से इस फैसले का सम्मान करने के लिए कहा है।


READ MORE : Selfie Movie Teaser: अक्षय कुमार-इमरान हाशमी साथ आएंगे नजर। नीतू कपूर , कियारा आडवाणी और अन्य ने की सरहाना

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: तेलंगाना-आंध्र प्रदेश के कई करोड़पति उम्मीदवार आजमा रहे अपना किस्मत, जानें किसके पास कितनी है संपत्ति-Indianews
Dry Skin Care: चेहरे के साथ हाथ पैरों का भी रखें ध्यान, इन चीजों का करें इस्तेमाल – Indianews
Lok Sabha Election: पीएम मोदी आज छत्तीसगढ़ में भरेंगे हुंकार, ये बड़े नेता रहेंगे मंच पर मौजूद
Weather Update: तेज हवाओं के साथ दिल्ली-NCR पर मंडराएंगे काले बादल, देशभर में ऐसा रहेगा मौसम- indianews
Puja Path Niyam: हिंदू धर्म में है पूजा का समय तय, इस गलती से भगवान होंगे नाराज
S Jaishankar: भारतीय लोकतंत्र के आलोचकों को एस जयशंकर ने दिया करारा जवाब, जानें क्या कहा-Indianews
EVM VVPAT Case: वीवीपैट पर आज आएगा फैसला! सुप्रीम कोर्ट में 100% वेरिफिकेशन की मांग को लेकर याचिका दायर- indianews
ADVERTISEMENT