होम / Dhanush And Aishwaryaa Rajinikanth तलाक की घोषणा के बाद एक ही होटल में रुके हैं दोनो, यह है वजह!

Dhanush And Aishwaryaa Rajinikanth तलाक की घोषणा के बाद एक ही होटल में रुके हैं दोनो, यह है वजह!

Prachi • LAST UPDATED : January 23, 2022, 2:38 pm IST

इंडिया न्यूज, चेन्नई:
Dhanush And Aishwaryaa Rajinikanth: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार धनुष (Dhanush) और उनकी पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwaryaa Rajinikanth) ने हाल ही में अपनी 18 साल की शादी को तोड़ने का फैसला लिया, जिसकी घोषणा दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए की है।

धनुष और रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या के अलग होने की खबर सामने आने के बाद से दोनों को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं दोनों के अलग होने की वजह कोई धनुष के अफेयर को बता रहा है, तो कोई ऐश्वर्या के साथ हो रहे लगातार धनुष के झगड़ों को वजह बताया जा रहा है। हालांकि, दोनों के अलग होने की असल वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

Also Read: Dhanush And Aishwaryaa Separation धनुष के पिता ने तलाक की खबरों को किया खारिज, कहा- ‘अलग होने की वजह है पारिवारिक झगड़ा’

(Dhanush And Aishwaryaa Rajinikanth) धनुष और ऐश्वर्या अलग- अलग प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं

वहीं कपल के तलाक पर धनुष के पिता ने इसे पारिवारिक झगड़ा बताया था। इसके साथ ही उन्होंने तलाक की खबरों को खारिज किया था। अभी तक इस मामले में रजनीकांत के परिवार की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। अब रिपोर्ट के अनुसार ऐश्वर्या रजनीकांत और धनुष हैदराबाद के एक होटल में रुके हुए हैं। बता दें कि धनुष और ऐश्वर्या हैदराबाद के रामोजी राव स्टूडियो के होटल में रुके हुए हैं।

फिल्मी सितारें अक्सर इसी होटल में ठहरते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, धनुष और ऐश्वर्या अलग- अलग प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की माने तो धनुष किसी फिल्म पर काम कर रहे हैं। वहीं, ऐश्वर्या एक लव सॉन्ग को डायरेक्ट कर रही हैं। जिसमें लड़की साउथ सुपरस्टार की बेटी हैं और लड़का मुंबई से है। 25 जनवरी को ये गाना फ्लोर पर आ जाएगा. ये सॉन्ग वेलेंटाइन डे के लिए है। इस गाने को 3 दिन में शूट किया जाएगा। बता दें कि 18 नवंबर 2004 को धनुष और ऐश्वर्या ने सात फेरे लिए थे। दोनों की शादी काफी ग्रैंड थी जिसमें साउथ के कई स्टार्स शामिल हुए थे।

Read More: Dhanush And Aishwaryaa Rajinikanth Announce Separation 18 साल बाद अलग हुए धनुष और ऐश्वर्या

Also Read: 4 Reasons Behind the Divorce of Dhanush and Aishwarya 4 कारण जिस के कारण बढ़ी धनुष और ऐश्वर्या में दूरियां

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT