होम / Dhindora Title Track Released गाना है ट्रेंडिंग पर ट्रेंड के लायक

Dhindora Title Track Released गाना है ट्रेंडिंग पर ट्रेंड के लायक

Sachin • LAST UPDATED : December 9, 2021, 2:34 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई:

Dhindora Title Track Released हाल ही में रिलीज हुई भुवन बाम की वेब सीरीज ढिंढोरा जो यूटयूब पर काफी चर्चा में है। इसमे भुवन बाम ने कुल मिला कर 16 रोल निभाये हैं यह वेब सिरिज भुवन बाम ने लिखी हैं और अपने यूटयूब चेनेल से ही लोगो तक पहुंचाया हैं। शीर्षक ढिंडोरा जिसका अर्थ है ड्रम बजाना, एक ऐसे परिवार के बारे में है जो अचानक अमीर हो जाता है और अब वे लोकप्रिय हैं । अब दुनिया उनके करीब रहना चाहती है।

भुवन ने वर्षों से ऐसी सामग्री बनाने में कामयाबी हासिल की है जो जनता खुद से जोड कर देख सकती है। उस आदमी ने हाथ में फोन के कैमरा के साथ 4 पात्रों को निभाना शुरू किया और इन पात्रों में जान फूंक दी, जो उसके बदले हुए अहंकार के रूप थे। ढिंडोरा के साथ वह एक कदम आगे बढ़ता है क्योंकि वह अपने सभी 10 या अधिक पात्रों को लेता है और कुछ और अभिनेताओं को जोड़ता है और एक पूर्ण संसार बनाता है। (Dhindora Title Track Released)

और अब जब ढिंढोरा के सभी एपिसोड्स रिलीज़ हो चुके है। जिन्हे न सिर्फ भुवन के फैंस ने अपितु कई बड़े दिग्गज एक्टर्स ने भी प्यार दिया है। इस वेब सीरीज के कुल 8 एपिसोड आ चुके है। और अब लास्ट गुरुवार को उनका ढिंढोरा वेब सीरीज का टाइटल ट्रैक आ गया है।

बड़े यू टयूबर्रस आये नजर (Dhindora Title Track Released)

Dhindora Title Track Released
All creators of Youtube India

आज रिलीज़ हुए गाने मे सभी बड़े यू टयूबर्रस नजर आये है। इस गाने की शूटिंग के दौरान कई क्रिएटर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर शूट के छोटे वीडियोस शेयर किये थे। जिनमे ये साफ़ देखा जा सकता था की यूट्यूब इंडिया के सभी क्रिएटर्स भुवन को कितना प्यार और सपोर्ट करते है। (Dhindora Title Track Released)

यूट्यूब इंडिया के कई बड़े क्रिएटर्स उनके इस गाने मे दिखे। Carryminati उर्फ़ Ajey Nagar , Flyingbeast उर्फ़ Gaurav Taneja ,Triggered Insan उर्फ़ Nischay Malhan ,Tanmay Bhatt , Ashish Chanchlani ,Zakir Khan ,Harsh Beniwal , Sejal Kumar, MJ5 crew ,Nick ,Sonal Devraj , Round2Hell सभी कलाकार दिख रहे है। (Dhindora Title Track Released)

गाना रिलीज़ होने के कुछ ही समय मे लोगो ने इस गाने को अपना प्यार दिखाया और यूट्यूब पर हो रहे प्रीमियर पर भी कई लोग जुड़े थे। जिससे पता चलता है की भुवन की फैन फ्लोइंग कितनी है। इस गाने को कैलाश खेर ने गाया है। भुवन और स्नेहा खानवल्कर ने ये गाना लिखा है। आईये देखते है केसा है ये गाना

Dhindora Title Track Released

Read More: Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding Update रजवाड़ा स्टाइल में तैयार किया है मंडप, कैट के लिए तैयार हुई पारंपरिक डोली

Also Read: Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding Update विक्की कौशल 7 घोड़ियों के विशाल रथ पर बैठ एंट्री करेंगे 

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

Ram Navami 2024: राम नवमी की पूजा में इस स्तुति का जरूर पढ़ें पाठ, जीवन के दुखों से मिलेगा छुटकारा
Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी के संविधान बनाने वाले बयान पर कांग्रेस नेता उदित राज ने साधा निशाना-Indianews
KKR vs RR Toss Update: कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीता टॉस ,पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला-Indianews
Chandrodaya Mandir: 70 मंजिला, 668 करोड़ रुपए लागत, वृन्दावन में बन रहा यह भव्य मंदिर- Indianews
Salman Khan ही होस्ट करेंगे Bigg Boss OTT 3, फैंस ने फायरिंग मामले की चिंताओं के बीच सुरक्षा बढ़ाने की मांग -Indianews
Opinion: मोदी नहीं तो फिर कौन? गुजरात से लेकर वैश्विक मंच तक बनाई पहचान
हेमा मालिनी पर टिप्पणी रणदीप सुरजेवाला को पड़ी भारी, चुनाव प्रचार करने पर लगी रोक- Indianews