होम / Dhvani Bhanushali Spotted At Dharma Office

Dhvani Bhanushali Spotted At Dharma Office

Mukta • LAST UPDATED : February 11, 2022, 4:06 pm IST

Dhvani Bhanushali Spotted At Dharma Office 

इंडिया न्यूज़, मुंबई
ध्वनि का जन्म 22 मार्च 1998 में मुंबई महाराष्ट्र में एक हिंदू परिवार में हुआ। ध्वनि के पापा का नाम “विनोद भानूशाली” है जो ग्लोबल मार्केटिंग और मीडिया पब्लिशिंग के “टी सीरीज” में चीफ है। ध्वनि का परिवार एक गुजराती परिवार है। धोनी की मां का नाम “रिंकू भानुशाली” है और उनकी मां एक ग्रहणी है।

ध्वनि के परिवार में उनके माता-पिता के अलावा उनकी एक छोटी बहन भी है जिसका नाम “दिया भानुशाली” है। ध्वनि ने बचपन से ही सोच लिया था कि उन्हें बड़े होकर सिंगर बनना है। ध्वनि में बचपन से ही सिंगिंग का हुनर तो था ही, साथ ही वह पढ़ाई में भी बहुत अच्छी थी।


साल 2015 में एक इवेंट के दौरान ध्वनि की मुलाकात गायक “हिमेश रेशमिया” से हुई। ध्वनि ने वहां गाना गाया और हिमेश हो उनकी आवाज अच्छी लगी तो उन्होंने ध्वनि से कहा- तुम्हारी आवाज अच्छी है तुम काफी आगे जा सकती हो। इस मुलाकात से प्रभावित होकर ध्वनि ने सिंगिंग की ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी और साथ ही वह माइक के सामने गाना गाने का अभ्यास करने लगी।

ध्वनि ने वेस्टर्न क्लासिकल म्यूजिक सीखा और उसके बाद हिंदुस्तानी क्लासिकल म्यूजिक सिखा। जहां ध्वनि एक तरफ सिंगिंग में करियर बनाने के लिए मेहनत कर रही थी। वही उनकी निजी जिंदगी थोड़ी सी पटरी से उतर गई थी। उनका कोई क्लोज फ्रेंड था जिसने उनका भरोसा तोड़ा था।

ध्वनि बताती हैं हम सब की जिंदगी में कोई ना कोई ऐसा होता है जिस पर हम बहुत भरोसा करते हैं, लेकिन जब वह भरोसा टूटता है तो काफी दुख होता है। उस समय ध्वनि को तकलीफ हुई और उन्होंने सब कुछ भुला कर अपने करियर पर फोकस करना शुरू कर दिया।ध्वनि को हाल ही में धरम कार्यालय के बाहर मीटिंग के लिए स्पॉट किया गया। अभिनेत्री येलो और वाइट ऑउटफिट में नज़र आयी। जिसमे वह बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थी। यंहा देखें सम्बंधित वीडियो

 

Read Also : Aarti Singh Spotted at Laxmi Gym

Read Also : Gauhar Khan Spotted at Airport

Connect With Us : Twitter Facebook

 

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT