होम / बिकिनी में Disha Patani ने दिखाया परफेक्ट फिगर, फैंस बोले- 'हाय गर्मी'

बिकिनी में Disha Patani ने दिखाया परफेक्ट फिगर, फैंस बोले- 'हाय गर्मी'

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 8, 2022, 12:48 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई।

Disha Patani Bikini Photos: बॉलीवुड की स्टार दिशा पाटनी (Disha Patani) अक्सर अपने सोशल मीडिया से फोटोज शेयर करती रहती है। दिशा ने एक बार अपनी बोल्ड तस्वीरों से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं। शीशे के सामने खुद को निहारते हुए दिशा पाटनी (Disha Patani) ने की ये ग्लैमरस तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।
Also read: जॉन अब्राहम(John Abraham) की UP COMING Action movie ‘अटैक’ का ट्रेलर रिलीज, देखें आपके लिए है क्या ख़ास

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाओं में से एक दिशा पाटनी(Disha Patani) का बिकनी लुक हमेशा से सोशल मीडिया पर छाया रहता है। उनके लुक्स, उनके बोल्ड फोटोशूट हर किसी ध्यान अपनी ओर खींच लेता हैं। दिशा पाटनी(Disha Patani) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है।
Also read: South Superstar Prabhas के साथ अनबन की खबरों पर Pooja Hegde ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, जाने अदाकारा ने क्या कहा

इन दो तस्वीरों में दिशा बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं। Disha Patani ने बीच पर मिरर के सामने अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट किया है। इन फोटोज में वो हद से ज्यादा हॉट लग रही हैं। Disha Patani की इन तस्वीरों को उनके फैंस जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है और साथ ही साथ मजेदार कमेंट भी कर रहे है। कोई उनकी तारीफ करते दिख रहा है, तो कोई कमेंट बाक्स में ही दिल दे बैठ रहा है।

Also read: Gangubai Kathiawadi Box Office Collection: अलिया(Alia) की फिल्म ने 10वें दिन तोड़े नए रिकॉर्ड

फोटो देखकर फैंस बोले- ‘गर्मी काफी जल्दी आ गई’

दिशा (Disha Patani) की इन फोटोज को 9 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। फैंस ने कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी की लाइन लगा दी है।

कोई उन्हें अति सुंदर कहा रहा तो उनके लुक की जमकर तारीफ कर रहा हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘गर्मी बढ़ने वाली है’। आपको बता दें कि इन दिनों दिशा पाटनी अपनी नई फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वो अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ नजर आने वाली है। इसके अलावा दिशा के पास ‘योद्धा’ भी है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी। ये दोनों फिल्में इस साल यानी 2022 में सिनेमाघरों में आने वाली हैं।

Also read: Janhvi Kapoor B’day Celebration : धड़क गर्ल ने घरवालों के साथ काटा 25वां बर्थडे का केक

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT