होम / Disha Patani In White Dress मोती जड़े सफेद पोशाक में ग्लैमरस लुक के साथ पोज देते नजर आई दिशा पटानी

Disha Patani In White Dress मोती जड़े सफेद पोशाक में ग्लैमरस लुक के साथ पोज देते नजर आई दिशा पटानी

Mukta • LAST UPDATED : December 7, 2021, 3:43 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई :
Disha Patani In White Dress दिशा पटानी सिर घुमाना जानती हैं और वह हर बार उसमें भी इक्का-दुक्का करती हैं। अभिनेत्री हमेशा अपने प्रशंसकों को अपने फैशन सेंस और दीप्तिमान सुंदरता से प्रभावित करती है।

अपनी सभी तस्वीरों में, वह ज्यादातर अपनी प्राकृतिक त्वचा को दिखाते हुए दिखाई देती हैं, जिसे प्रशंसकों से बहुत सराहना मिलती है। वैसे एक्ट्रेस अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। वह हमेशा अपने वर्कआउट के वीडियो शेयर करती हैं और प्रशंसकों को प्रेरित करती हैं। फिलहाल एक्ट्रेस मालदीव में हैं और अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ढेर सारी तस्वीरें शेयर करती रही हैं।

Disha Patani In White Dress

अपनी तस्वीरों की बात करें तो, अभिनेत्री सफेद रंग की पोशाक पहने हुए दिखाई दे रही है, जिस पर मोती जड़ा हुआ है। दिशा ने अपने गालों पर शिमर के साथ सुनहरे रंग के मेकअप का विकल्प चुना। उन्होंने न्यूड कलर का ग्लॉसी मेकअप किया और बालों को खुला छोड़ दिया। एक्ट्रेस अपनी नई तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। जैसे ही उसने तस्वीरें साझा कीं, प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में कई दिल के इमोजी गिराए। मलंग ने कल अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मेसी हेयर लुक में एक तस्वीर साझा की।

वह एक विलेन रिटर्न्स में अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया के साथ नजर आएंगी। फिल्म की घोषणा पिछली फिल्म की अगली कड़ी के रूप में की गई थी जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख थे। एक विलेन रिटर्न्स मोहित सूरी द्वारा अभिनीत और एकता कपूर, भूषण कुमार द्वारा समर्थित है।

Read Also : Arjun Kapoor And Malaika Arora ने मालदीव की झलकियां सांझा की

Read Also : Salman Khan is Not Attending The Marriage विक्की कौशल, कैटरीना कैफ की शादी में शामिल नहीं हो रहे सलमान खान, ये है असली वजह

Read Also : Pushpa Trailer : 6 दिसंबर को शाम 6 बजे होना था रिलीज, कुछ तकनीकी मुद्दों के कारण विलंबित

Read Also : Raveena Tandon Spotted At Airport

Read More : Drugs Racket Exposed हुस्न के जाल में फंसाकर युवाओं से करवाती थी ड्रग्स का धंधा, महिला माडल गिरफ्तार

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT