होम / Disha Patani Maldives Vacation Photo एक्ट्रेस के वीडियो ने मचाई सनसनी

Disha Patani Maldives Vacation Photo एक्ट्रेस के वीडियो ने मचाई सनसनी

Prachi • LAST UPDATED : December 31, 2021, 2:15 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई :
Disha Patani Maldives Vacation Photo: नए साल आगाज होने में बस कुछ ही समय रह गया है। बॉलीवुड स्टार्स भी नए साल के जश्न में सराबोर हैं। वहीं बी टाउन सेलेब्स सेलिब्रिशेन के लिए आउट आॅफ कंट्री भी हैं। बता दें कि दिशा पटानी (Disha Patani) इस समय टाइगर श्रॉफ के साथ मालदीव मेंं वेकेशन (Maldives Vacation) मना रही हैं। वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं।

उन्होंने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है। उन्होंने हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बिकिनी पहनकर समुंदर में अठखेलियां करती दिखाई दे रही हैं। उनका ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम स्टेटस पर शेयर किया है।

Disha Patani Maldives Vacation Photo
Disha Patani

(Disha Patani Maldives Vacation Photo) सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘योद्धा’ में दिखाई देंगी Disha

उन्होंने पिंक कलर की बिकीनी (pink bikini) पहनी है। वो समुंदर के किनारे पर हैं और खुद को पानी में डुबोकर नेचर का लुत्फ उठा रही हैं। इससे पहले दिशा ने बिकीनी में अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं, जिसने इंटरनेट पर आग लगा दी थी। ये तस्वीरें भी मालदीव वेकेशन की ही हैं। इसमें वो बेहद स्टनिंग लग रही हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘योद्धा’ में दिखाई देंगी।

इसकी पहली झलक फैंस देख चुके हैं। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। बता दें कि ये दिशा और टाइगर की तरह ही फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स न्यू ईयर वेकेशन के लिए मुंबई से बाहर गए हैं। इनमें अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना, सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी, रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट सहित कई हस्तियां शामिल हैं।

Also Read : Disha Patani Hot Photo एक्ट्रेस ने बिकिनी लुक में दिखाया हॉट अंदाज

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT