होम / Red Bikini में समुंद्र किनारे चिल करती नजर आई Disha Patani, वायरल हुई फोटो

Red Bikini में समुंद्र किनारे चिल करती नजर आई Disha Patani, वायरल हुई फोटो

Prachi • LAST UPDATED : November 27, 2021, 1:00 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Disha Patani: बॉलीवुड की हॉट एंड चार्मिंग एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड लुक के चलते सुर्खियों में रहती हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर उनकी एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वो समुंद्र किनारे (Beach) चिल करती दिख रही हैं। दरअसल इस फोटो को अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

फोटो में अभिनेत्री रेड कलर की टाइगर प्रिंटेंड बिकिनी (Red Bikini) पहने हुए एंज्वॉय कर रही है। इस तस्वीर में अभिनेत्री समुंद्र किनारे खडे होकर पोज देती दिख रही हैं। अभिनेत्री की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है फोटो को अब तक 15 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Disha Patani फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में बेहद बोल्ड और निडर किरदार निभा रही हैं

वहीं हाल ही में उन्होंने एक खास बातचीत में इस बात का खुलासा किया था कि वो ट्विस्ट और टर्न से भरी अपनी आगामी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में बेहद बोल्ड और निडर किरदार निभा रही हैं और अपने एक्शन स्टंट जितना संभव हो सके हो खुद करने की बात कही है। इसके लिए एक्ट्रेस जमकर ट्रेनिंग कर रही हैं।

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो मोहित सूरी के निर्देशन में बन रही फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो शशांक खेतान की फिल्म योद्धा में अभिनेता शाहिद कपूर के साथ नजर आने वाली हैं। साथ ही दिशा एकता कपूर की फिल्म के टीना में भी नजर आने वाली हैं। उन्हें आखिरी बार प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में सलमान खान के साथ देखा गया था।

Read More: Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding डेट आउट, हिंदू रीति रिवाज से होगी शादी!

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें