Saturday, November 27, 2021
HomeEntertainmentDivya Khosla Kumar Bold Photoshoot ओपन जैकेट के साथ ब्रालेट पहन कर...

Divya Khosla Kumar Bold Photoshoot ओपन जैकेट के साथ ब्रालेट पहन कर दिव्या नजर आई हॉट एंड ग्लैमरस

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Divya Khosla Kumar Bold Photoshoot: बी टाउन की हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनीं रहती है। वह एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन दिव्या अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस के होश उड़ाती हैं।

Divya Khosla Kumar Bold Photoshoot
Divya Khosla Kumar

इसी बीच उनका एक लेटेस्ट फोटोशूट इंटरनेट पर जंगल में लगी आग की तरह वायरल हो रहा है। इस फोटोशूट में फैंस को उनका बोल्ड लुक देखने के मिल रहा है। दरअसल एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना लेटेस्ट फोटोशूट की फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर में हमेशा की तरह ही बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि दिव्या ने नियॉन ग्रीन ड्रेस फाटोज क्ल्कि कराई है।

(Divya Khosla Kumar Bold Photoshoot) फोटोज को अब तक लाखों फैंस लाइक कर चुके हैं

दिव्या ने नियॉन ग्रीन कलर की ओपन जैकेट के साथ मैचिंग ब्रालेट पहना हुआ था। साथ ही सेम कलर की ही पैंट उनपर काफी सूट कर रहा है। इस दौरान उन्होंने अपने बालों को खोल रखा है। वहीं उनके गले में एक खूबसूरत सी चेन नजर आ रही है। इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। दिव्या की इन फोटोज को अबतक लाखों फैंस लाइक कर चुके हैं। वहीं इस पर कमेंट कर लगातार उनकी तारीफ करते दिख रहे हैं।

फोटोज पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘दिखाना क्या चाहते हो भाई?’ इसी तरह एक शख्स ने कॉमेंट किया, ‘भूषण जी बहुत नाराज होंगे आज।’ कई लोग उन्हें ट्रोल करते दिख रहे हैं। वहीं कई ने उनके लुक को काफी पसंद करते हुए उनकी जमकर तारीफ भी की है। दिव्या खोसला का ये फोटोशूट जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल दिव्या ने 20 नवंबर को अपना बर्थडे काफी धूमधाम से सेलिब्रेट किया था। ये फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने अपने फैंस को जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया अदा किया है।

Read More: International Emmy Awards 2021 नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सुष्मिता सेन नहीं जीत सके अवॉर्ड

Read More: Priyanka Chopra की तलाक की खबरों पर मां मधु चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी!

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE