होम / Divyanka Tripathi's Vacation Pics, लिखा " मोमेंट्स वी वांट टू शेयर विद यू "

Divyanka Tripathi's Vacation Pics, लिखा " मोमेंट्स वी वांट टू शेयर विद यू "

Sachin • LAST UPDATED : January 10, 2022, 4:25 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Divyanka Tripathi’s Vacation Pics टीवी की दुनिया का जाना-माना चेहरा दिव्यांका त्रिपाठी। जिन्हे घूमना बहोत पसंद है और अब वह इसे मिस जरूर कर रही हैं। एक्ट्रेस पिछले कुछ दिनों से लगातार अपने ट्रिप की ढेर सारी थ्रोबैक तस्वीरें खूबसूरत कैप्शन के साथ शेयर कर रही हैं। खैर, अभिनेत्री ने बड़े पैमाने पर यात्रा भी की है। उसने और उसके पति ने अपने जन्मदिन, सालगिरह और अन्य विशेष अवसरों पर वे जहा जाते है वह की तस्वीर और कुछ खूबसूरत पलो को साँझा करते रहते है। आज, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी यात्रा डायरी के कुछ अनमोल क्षण प्रशंसकों के साथ साझा किए।(Divyanka Tripathi’s Vacation Pics)

Divyanka Tripathi’s Post (CLICK HERE)

दिव्यांका ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “विदेशी जल का विदेशी आकर्षण। लम्हें हम एक-दूसरे और आपके साथ साझा करना चाहते हैं।” पहली तस्वीर में दोनों जोड़े समुद्र के पानी के बीच खड़े होकर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. दूसरी तस्वीर में दिव्यांका ने एक सेल्फी शेयर की है। पिछले साल, अपने जन्मदिन के दौरान ये है मोहब्बतें की अभिनेत्री ने अबू धाबी की यात्रा की थी और कई तस्वीरें साझा की थीं। रविवार को, अभिनेत्री ने तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की थी जिसमें बताया गया था कि रविवार कैसा दिखना चाहिए।

Divyanka Tripathi’s Vacation Pics

अभिनेत्री को ‘बाबुल दा वेहदा’ नामक एक संगीत वीडियो में भी देखा गया था। गीत भावनात्मक रोलर कोस्टर को एक दुल्हन को दिखता है और उसका परिवार अपने बचपन के घर से आगे बढ़ने की यात्रा पर जाता है।

READ MORE :  When Arijit Singh Got Angry ,लाइव कॉन्सर्ट में कही ये बात ” क्या कोई……’

READ MORE :  Happy Birthday Hrithik Roshan : एशिया के मोस्ट हैंडसम मेंस में आने वाले अभिनेता हुए 48 के

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT