होम / Diwali 2021 बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने यूं मनाया दिवाली का जश्न

Diwali 2021 बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने यूं मनाया दिवाली का जश्न

Prachi • LAST UPDATED : November 5, 2021, 12:43 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Diwali 2021: कल पूरे देश में दिवाली का त्यौहार बड़ी धूमधाम के साथ मनाया गया। ऐसे में टीवी सेलेब्स ने भी अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ दिवाली सेलिब्रेट हुए सोशल मीडिया पर कई फोटोज शेयर की। अनिता हस्सनंदनी ने भी अपने पति के साथ अलग अंदाज में फोटो पोस्ट करते हुए दिवाली की बधाई फैंस को दीं।

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने भी दिवाली की बधाई फैंस को दीं। ग्रीन कलर की साड़ी में अंकिता गजब लग रही हैं। खतरों के खिलाड़ी 11 के विनर रहे अर्जुन बिजलानी ने भी अपने परिवार के साथ फोटो शेयर करते हुए दिवाली की बधाई दी। वहीं देवोलिना भट्टाचार्जी  ने भी दिवाली का जश्न मनाते हुए फोटो पोस्ट की।

(Diwali 2021) सेलेब्स ने पोस्ट शेयर करके फैंस को शुभकामनाएं दी

टीवी की हॉट डीवा दिव्यांका त्रिपाठी ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थी। वहीं बिग बॉस 13 के एजाज खान ने भी अपनी गर्लफ्रेंड पवित्र पुनिया के साथ पोज देते हुए फोटो पोस्ट की। टीवी की लोकप्रिय अदाकाराओं में से एक हिना खान ने भी दिवाली के दिन दिये जलाकर फैंस को शुभकामनाएं दीं। ‘अनुपमा’ की काव्या उर्फ मदालसा शर्मा ने भी दिवाली के दिन दीये जलाते हुए वीडियो पोस्ट किया।

rupali gaguli

मौनी रॉय ने भी दिवाली के खास अवसर पर फैंस को एकदम अलग अंदाज में बधाई दी। बिग बॉस फेम राहुल वैद्य ने भी अपनी पत्नी दिशा परमार के साथ पहली दिवाली सेलिब्रेट करते हुए नजर आए। ‘अनुपमा’ फेम रूपाली गांगुली ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दिवाली की बधाई देते हुए वीडियो पोस्ट किया। अनुपमा शो में वनराज शाह का किरदार निभा रहे सुधांशु पांडे ने भी वीडियो के जरिए अपने फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं दीं।

rahul&disha

Connect With Us : Twitter Facebook

Viral Video Of Aditi Rao Hydari at Siddharth Tiwari Diwali Party

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.