होम / 'दीया और बाती हम' फेम एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने की खुद से शादी, एकल विवाह की शेयर की तस्वीरें

'दीया और बाती हम' फेम एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने की खुद से शादी, एकल विवाह की शेयर की तस्वीरें

Sachin • LAST UPDATED : August 17, 2022, 2:16 pm IST

इंडिया न्यूज, Entertainment News(Mumbai): भारत की पहली महिला गुजरात की क्षमा बिंदु जिसने खुद से शादी की थी और उनकी एकल शादी के खूब चर्चे भी हुए थे वहीं अब ‘दीया और बाती हम’ फेम एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने भी स्वयं के साथ शादी रचा ली है। इसकी घोषणा उसने स्वयं सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। बता दें कि यह भारत एकल दूसरा विवाह है। एक्ट्रेस कनिष्का सोनी स्टार प्लस के सीरियल दिया और बाती हम में नजर आती है। उनकी खुद से शादी करने की बात से उनके फैंस निराश नजर आये।

सोशल मीडिया पर शादी बनी चर्चा का विषय

कनिष्का सोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एकल विवाह की तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उसके गले में मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर साफ नजर आ रहा है। फोटो में वह दुल्हन बनी नजर आ रही हैं। इसके साथ ही कनिष्का ने एक लंबा मैसेज भी लिखा है। फिलहाल एक्ट्रेस की शादी की हर जगह चर्चे हो रहे हैं।

मैं हमेशा अपने गिटार के साथ अकेले और एकांत में खुश : कनिष्का

तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस कनिष्का ने लिखा कि मैंने खुद से विवाह कर लिया है। मैंने अपने सभी सपनों को पूरा किया है और एकमात्र मैं ही वो हूं जिसे मैं बहुत प्यार करती हूं। सभी सवालों का जवाब ये है कि मुझे किसी आदमी की जरूरत नहीं है। मैं हमेशा अपने गिटार के साथ अकेले और एकांत में खुश हूं…मैं देवी हूं, मजबूत और शक्तिशाली। शिव और शक्ति सब मेरे अंदर है। धन्यवाद।’

एडवेंचर है बेहद पसंद

कनिष्का ने जानकारी देते हुए यह भी बताया कि उन्हें एडवेंचर बेहद पसंद है और वह पार्टी पर्सन नहीं हैं। उन्हें पार्टी में जाना पसंद नहीं है। लेकिन नई नई जगहों को ढूढ़ने का शोक है। जिसके चलते वे देश और विदेश कई जगह घूम चुकी है।

एक्ट्रेस ने किए कई शोज

कनिष्का की बात करें तो ‘दीया और बाती हम’, ‘देवी और पवित्र रिश्ता आदि पराशक्ति जैसे कई शोज किए हैं, जिनसे उन्हें घर-घर पहचान मिल गई थी। वहीं, अब उन्होंने टीवी इंडस्ट्री को भी छोड़ दिया है। अब अभिनेत्री का अपने फ्यूचर के लिए कुछ और प्लान है जिसकी उन्होने अभी मीडिया पोर्टल को पुष्टि नहीं की।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.