होम / Domestic violence case करण मेहरा और परिवार को मिली एंटीसिपेटरी बेल

Domestic violence case करण मेहरा और परिवार को मिली एंटीसिपेटरी बेल

Prachi • LAST UPDATED : September 30, 2021, 10:35 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Domestic violence case टीवी जगत की सबसे फेमस जोड़ियों में एक करण मेहरा (Karan Mehra) और निशा रावल (Nisha Rawal) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। करण और निशा रावल अपने आपसी झगड़े को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक का किरदार निभाने वाले अभिनेता Karan Mehra के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला सुर्खियों में हैं।

निशा ने पति करण पर मारपीट का आरोप लगाया था। जिसके बाद सोशल मीडिया से बाहर निकलकर ये मामला पुलिस स्टेशन तक भी पहुंचा। निशा ने मुंबई पुलिस के पास केस दर्ज करवाते हुए बताया था कि उनके पति करण के किसी अन्य महिला से संबंध हैं और वह उनके यानी निशा के संग घरेलू हिंसा करते हैं। इसके बाद पुलिस ने करण को अरेस्ट किया और थोड़ी देर बाद जमानत पर रिहा कर दिया था।

Nisha Rawal ने मीडिया को बताया था की Karan ने उनका सिर दीवार पर भेड़ दिया था। अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में Karan ने बताया फिलहाल उन्हें एंटीसिपेटरी बेल मिल गई है। करण ने आगे कहा कि अब वे और उनका परिवार सुरक्षित हैं। महीनों भर की लड़ाई के बाद अब वह यह तक पहुंचे है।

करण ने ये भी कहा कि उनका और उनके माता- पिता पर झूठा इल्जाम लगाया गया है। जब की 2 साल से उनका परिवार मुंबई में आए तक नहीं है। Karan  ने आगे कहा कि अभी तक उनके सिर पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी थी इसलिए वे खास कुछ कर नहीं पा रहे थे। लेकिन अब एंटीसिपेटरी बेल मिलने के बाद उनका परिवार सुरक्षित है। ऐसे में अब वे तैयार है निशा के खिलाफ जमकर लड़ने के लिए।

 

Connect Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT