Tuesday, May 24, 2022
HomeEntertainmentडॉ राजकुमार के पोते Yuva Rajkumar को किया लांच , अपने परिवार...

डॉ राजकुमार के पोते Yuva Rajkumar को किया लांच , अपने परिवार की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए है तैयार

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Dr Rajkumar’s Grandson Yuva Rajkumar was launched: डॉ राजकुमार के पोते, युवा राजकुमार(Yuva Rajkumar) आखिरकार संतोष आनंदराम की अगली फिल्म के साथ अभिनय की शुरुआत करेंगे। हालांकि अभिनेता और निर्देशक ने अपने सहयोग के बारे में चुप्पी साध ली है, लेकिन आज ट्विटर पर इस परियोजना की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है। निर्माताओं ने युवा राजकुमार का एक पोस्टर साझा किया, जो एक गहरे रंग की पृष्ठभूमि के बीच काफी तीव्र लग रहा है। उन्होंने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर लिखा, “यह हमारी अच्छे से अच्छे की यात्रा है। विरासत जारी है”।

फिल्म के कलाकारों और चालक दल के बारे में विवरण इस महीने के अंत में आने की उम्मीद है। अप्रैल का एक विशेष महत्व है क्योंकि युवा राजकुमार का जन्मदिन अप्रैल में पड़ता है और यहां तक ​​कि डॉ राजकुमार की जयंती भी उसी महीने होती है।

अनजान लोगों के लिए, युवा राजकुमार राजकुमार वंश से चंदन में प्रवेश करने वाले नये सदस्य हैं। वह राघवेंद्र राजकुमार के बेटे और विनय राजकुमार के भाई हैं। साथ ही, वह अभिनेता शिवराजकुमार और दिवंगत पुनीत राजकुमार के भतीजे हैं।

डेब्यू एक्टर को पहले एक ऐतिहासिक फिल्म के साथ लॉन्च किया जाना था। निर्माताओं ने परियोजना के शीर्षक, युवा रणधीरा कांतीरवा का भी अनावरण किया था। उद्यम के लिए युवा राजकुमार का कठोर लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और नेटिज़न्स से एक बड़ा अंगूठा मिला। हालाँकि, यह परियोजना सभी के लिए अज्ञात कारणों से बैकबर्नर में चली गई।

ये भी पढ़े : Actress Sanjana Galrani माँ बनने के लिए है तैयार, Instagram Post में गोद भराई की तस्वीरें की साँझा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular