होम / बॉलीवुड की फेमस ड्रेपिंग आर्टिस्ट ने सजाई रणबीर की दुल्हनिया, कटरीना-दीपिका जैसी कई फेसम दुल्हनों को सजा चुकी हैं डॉली जैन

बॉलीवुड की फेमस ड्रेपिंग आर्टिस्ट ने सजाई रणबीर की दुल्हनिया, कटरीना-दीपिका जैसी कई फेसम दुल्हनों को सजा चुकी हैं डॉली जैन

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : April 16, 2022, 7:41 pm IST

Draping artist Dolly Jain has decorate Alia

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। आइवरी ऑर्गेंजा साड़ी पहने दुल्हन के जोड़े में सजी आलिया भट्ट के ब्राइडल लुक ने सभी का दिल जीत लिया है। लाल जोड़े के बजाए ऑफ वाइट कलर की साड़ी पहनकर नई दुल्हनियां आलिया ने शादी का ट्रेंड ही बदल दिया है। मगर क्या आप जानते हैं कि सब्यसाची मुखर्जी की डिजाइनर साड़ी में सजी आलिया को बॉलीवुड की फेमस ड्रेपिंग आर्टिस्ट डॉली जैन ने तैयार किया है। डॉली जैन बी-टाउन की फेमस ड्रेपिंग आर्टिस्ट हैं। उन्होंने इससे पहले कटरीना और दीपिका जैसी कई फेमस ब्राइड्स को तैयार किया है। उनके ब्राइडल लुक को इतना अच्छा बनाया है कि वह आज भी हमारी यादों में बसे हुए हैं।

Draping artist Dolly Jain has decorate Alia

आलिया भट्ट को पहनाई परफैक्ट साड़ी
अपने इस खास दिन पर बेस्ट डिजाइनर और सबसे हटकर शानदार लुक अपनाने के लिए तो आलिया की तारीफ बनती है। मगर उनकी साड़ी पहनने के तरीके ने भी कहर ढहाया है। साड़ी की डिजाइन के साथ ही उसे पहनने का शानदार तरीका भी लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करता है।

Draping artist Dolly Jain has decorate Alia
Alia Bhatt wedding

डिजाइनर साड़ी और दुपट्टे को एलिगेंट तरीके से पहनने के लिए बी-टाउन की नई दुल्हनिया आलिया भट्ट ने बॉलीवुड की बेस्ट ड्रेपिंग आर्टिस्ट डॉली जैन को बुक किया था। डॉली ने आलिया को लुक में चार-चांद लगाकर उसे और भी शानदार बना दिया।

अंबानी परिवार की बहू कृशा शाह को पहनाया लहंगा
अनिल अंबानी और टीना अंबानी के बेटे अनमोल अंबानी हाल ही में कृशा शाह के साथ शादी के रिश्ते में बंधे हैं। अंबानी खानदान की बहू ने अपने इस खास दिन पर डिजाइनर अनामिका खन्ना द्वारा तैयार किया हैवी कढ़ाई वाला लहंगा पहना था। लहंगे के साथ उन्होंने डबल दुपट्टा भी लिया था। जिसे बड़े ही एलिगेंट लुक से ड्रेपिंग आर्टिस्ट डॉली जैन ने बांधा था।

कटरीना का लाल जोड़ा

Draping artist Dolly Jain has decorate Alia
Katrina Kaif

पिछले साल हुई बॉलवुड की सबसे बड़ी शादियों में से एक कटरीना और विक्की कौशल की शादी में कटरीना के ब्राइडल कुल को भला कोई कैसे भूल सकता है। कटरीना ने अपने इस खास दिन पर ट्रैडीशनल ब्राइडल लुक अपनाया था। कटरीना का ब्राइडल लुक एक ड्रीमी ब्राइडल लुक था। उन्हें यह खास लुक देने के पीछे भी स्टाइलिस्ट डॉली जैन है।

दीपिका पादुकोण को भी पहनाई थी चिकनकारी साड़ी

Draping artist Dolly Jain has decorate Alia
Deepika Padukoon

बॉलिवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में भी दीपिका ने स्टाइलिंग के लिए आर्टिस्ट डॉली जैन पर भरोसा किया था। एक्ट्रेस ने वेडिंग रिसेप्शन पर अबु दानी संदीप खोसला की चिकनकारी साड़ी पहनी थी। मगर इस साड़ी में उन्हें तैयार करने वाली भी ड्रेपिंग स्टाइलिस्ट डॉली ही थी।

देश की अमीर महिला ईशा अंबानी को दिया रिच लुक

Draping artist Dolly Jain has decorate Alia
Isha Ambani

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटी ईशा अंबानी को भी उनकी शादी के खास मौके पर डॉली जैन ने ही दुल्हन बनाया था। साथ ही शादी के सभी फंक्शन में ईशा की मां नीता अंबानी की ड्रेपिंग आर्टिस्ट डॉली जैन ही रही थी। देश की सबसे अमीर महिलाओं में से एक ईशा अंबानी ने अपनी शादी के दिन ट्रैडीशनल कढ़ाई वाला लहंगा पहना था।

Also Read: कुमार शानू ने संगीत में शिरकत की Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 15th April 2022 Written Update

Also Read: डिलीवरी के बाद काम पर लौटीं भारती12 दिन के बच्चे को घर पर छोड़कर काम पर लौटीं भारती सिंह, बोलीं- खूब रोई

Also Read: शादी से पहले आलिया के आगे रणबीर ने टेके घुटने, फैंस ने बताया ‘जोरू का गुलाम’

Also Read: कभी सलवार-सूट में नजर आने वाली सपना चौधरी, अब हो चुकी हैं एकदम बोल्ड

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें

अचानक डरावनी फिल्म में बदल गई शख्स की जिंदगी! सता रहा जान जाने की खतरा
LSG vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स के विरुद्ध LSG ने हासिल की आसान जीत, राहुल-डिकॉक ने खेली धमाकेदार पारी
घर बैठे शाइनी और स्ट्रेट हेयर के लिए इन मास्क को करें अप्लाई, रूखे-बेजान बाल होंगे हेल्दी -Indianews
MS Dhoni: CSK के लिए एमएस धोनी ने खेली सनसनीखेज पारी, की गेंदबाजों की जमकर धुनाई
Acne Remedies: गर्मियों में एक्ने से हो रहें हैं परेशान, तो अपनी स्किन केयर में इन टिप्स को करें शामिल -Indianews
Lok Sabha Election: 8 हेलिकॉप्टर के सहारे कांग्रेस के स्टार प्रचारक, जानें कैसा चल रहा चुनावी प्रचार
Arti Singh ने अपनी हल्दी सेरेमनी की शेयर की झलकियां, ढोल के साथ दुल्हन के घर पहुंचकर दूल्हे राजा ने दिया सरप्राइज -Indianews