होम / Drug Case अरमान कोहली ने दायर की जमानत याचिका, 28 को सुनवाई

Drug Case अरमान कोहली ने दायर की जमानत याचिका, 28 को सुनवाई

Prachi • LAST UPDATED : September 21, 2021, 12:20 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Drug Case : बिग बॉस फेम Armaan Kohli को Drug Case में एनसीबी ने 30 अगस्त को गिरफ्तार किया था। अरमान के घर एनसीबी ने छापेमारी की थी जहां पर कुछ मात्रा में ड्रग्स बरामद हुआ था। उसके बाद एक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया था। अरमान इस समय न्यायिक हिरासत में हैं। उन्होंने मुंबई कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी तो जो खारिज हो गई थी। रिपोर्ट्स की माने तो अरमान ने एक बार फिर जमानत याचिका दायर की है। अरमान ने मुंबई कोर्ट में अपनी जमानत याचिका पहले दायर की थी जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया था। अब रिपोर्ट्स की माने तो उन्होंने एक बार फिर बेल के लिए अप्लाई किया है और इस याचिका पर 28 सितंबर को सुनवाई होगी।

Drug Case सुनवाई को लेकर आफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया 

Armaan Kohli की जमानत याचिका पर सुनवाई को लेकर अभी आफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है मगर रिपोर्ट के मुताबिक बेल को लेकर सुनवाई की तारीख 28 सितंबर तय की गई है। इस बेल की याचिका को एनसीबी चैलेंज करने वाली है और अरमान पर कई इल्जाम लगाए जाएंगे। एनसीबी जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इस केस में पहले एएनआई को बताया था कि रेड पड़ने के बाद अरमान कोहली एनसीबी द्वारा पूछे गए सवालों का गोलमोल जवाब दे रहे थे। जिसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए एनसीबी आफिस ले जाया गया था।

Drug Case ये था मामला

Armaan Kohli के साथ एक ड्रग पैडलर को भी गिरफ्तार किया गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक एनसीबी ने अरमान के घर से एक ग्राम से अधिक कोकेन प्राप्त किया था। अरमान को एनसीबी ने ड्रग्स रखने के आरोप के नियमों के तहत गिरफ़्तार कर किया था। आपको बता दें अरमान कोहली से एक दिन पहले एक्टर गौरव को गिरफ्तार किया गया था। ड्रग पैडलर अजय राजू सिंह के गिरफ्तार होने के बाद कई सेलेब्स के नाम एनसीबी के सामने आए थे। जिसके बाद इनके घर छापेमारी की गई थी। अरमान कोहली आखिरी बार सलमान खान के साथ फिल्म प्रेम रत्न धन पायो में नजर आए थे। इसके अलावा वह जानी दुश्मन सहित कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। अरमान सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा बन चुके हैं।

 

Connect Us : Twitter facebook

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.