होम / Drugs in Bollywood Parties जानिए बॉलीवुड पार्टियों का असली सच!

Drugs in Bollywood Parties जानिए बॉलीवुड पार्टियों का असली सच!

Prachi • LAST UPDATED : October 3, 2021, 9:50 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Drugs in Bollywood Parties हिंदी फिल्म इंडस्ट्री यानी बॉलीवुड इन दिनों बेहद मुश्किल वक्त से गुजर रहा है और इसमें काम करने वाले कई प्रमुख चेहरों पर फैंस की उंगलियां उठ रही हैं। हर दिन फिल्म इंडस्ट्री के कई फेमस सेलेब्स पर ड्रग्स की खरीद फरोख्त और सेवन के आरोप लगते जा रहे हैं, उससे सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है। बीते दिनों जब बॉलीवुड सेलेब्स के ड्रग्स कनेक्शन के बारे में दुनिया को पता चला तो जैसे फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी हकीकत सामने आ गई, जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था। हालांकि, ये बातें पहले भी उठती रही हैं, लेकिन बड़े स्टार्स की संलिप्तता को लेकर किसी को विश्वास नहीं होता।

पार्टीज की शान हैं नशा (Drugs in Bollywood Parties)

हकीकत यह है कि चरस, गांजा, अफीम, बॉलीवुड की पार्टींज की शान बन चुकी हैं। ऐसा माना जाता है कि इनके बिना पार्टी अधूरी ही है। दरअसल कोकीन यानी कोक, एमडी यानी एक्सटैसी, एलएसडी। ये वो तीन नशे हैं, जिसका नशा बॉलीवुड को है। यही वो तीन ड्रग्स हैं, जो बॉलीवुड की ज्यादातर पार्टीज की शान होती हैं।

हम आपको बताते हैं कि कोकीन यानी कोक बॉलीवुड का ये सबसे फेवरेट ड्रग्स और नशा है। यहां इसे कोक के नाम से बुलाते हैं। कोक को नाक के जरिए लेते हैं। बॉलीवुड का चहेता ड्रग्स कोक इसलिए भी है क्योंकि ये वजन कम करता है। नींद उड़ाता है। चेहरे पे चमक लाता है और ऊर्जा देता है। दूसरा है एमडी यानी एक्सटैसी ये कोक के मुकाबले बेहद सस्ती होती है।

बॉलीवुड की पार्टियों में आम तौर पर एमडी लोग पानी की बोतल में लेते हैं। वहीं बॉलीवुड की छोटी पार्टियों में एमडी सबसे ज्यादा पॉपुलर है। एलएसडी ये कोक के बाद सबसे महंगा नशा है। आम तौर पर बॉलीवुड में एलएसडी पेपर ज्यादा पॉपुलर है। वजह ये है कि आप कहीं भी किसी भी पार्टी में बड़ी आसानी से बस एलएसडी पेपर मुंह में डाल लीजिए। आसानी से घुल जाएगा और नशा सर चढ़ कर बोलेगा। एलएसडी लेने वाले खुद को हवा में उड़ता महसूस करते हैं. एक तरह से दूसरी ही दुनिया में पहुंच जाते हैं।

आखिर कैसे पार्टियों में पहुंचता है ड्रग्स (Drugs in Bollywood Parties)

अब सवाल ये है कि ये नशा बॉलीवुड तक पहुंचता कैसे है? बॉलीवुड के सूत्र के मुताबिक जब कहीं पर पार्टी होती है, तो गिनती के हिसाब से कोकीन के आर्डर दिए जाते हैं। एक ग्राम से लेकर दस ग्राम तक। दरअसल एक साथ बड़ी मात्रा में कभी ड्रग पार्टी की जगह पर नहीं मंगाई जाती। इस दौरान ड्रग पेडलर उस पार्टी की जगह के इर्द-गिर्द ही मंडराता रहता है। जैसे ही ड्रग्स खत्म होता है, उसके पास फोन जाता है। बाकी का माल लेकर वो फौरन पहुंच जाता है। ये सिलसिला तब तक चलता रहता है, जब तक कि पार्टी खत्म ना हो जाए या नशा सर ना चढ़ जाए।

Read More: Drugs in bollywood इन टॉप ऐक्ट्रेसेस पर लगा है ‘ड्रग्स’ की लत का आरोप

 

Connect Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें