होम / Drugs in bollywood इन टॉप ऐक्ट्रेसेस पर लगा है 'ड्रग्स' की लत का आरोप

Drugs in bollywood इन टॉप ऐक्ट्रेसेस पर लगा है 'ड्रग्स' की लत का आरोप

Prachi • LAST UPDATED : October 3, 2021, 7:38 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई :
Drugs in bollywood नारकोटिक्स ब्यूरो बॉलीवुड में ड्रग्स ऐंगल की परतें खंगाल रहा है और इसमें कई टॉप ऐक्ट्रेसेस के नाम सामने आ चुके हैं, जिनमें दीपिका पादुकोण से लेकर सारा अली खान तक शामिल हैं। दरअसल पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जांच में कई एक्टेÑस के नाम ड्रग्स केस से जुड़े। इसके बाद से ही एनसीबी यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एंट्री मारी और लगातार बॉलिवुड से जुड़े तार सामने आ रहे हैं। ड्रग्स के इस्तेमाल और लेन-देन मामले में अब कई बड़ी ऐक्ट्रेसेस के नाम सामने आ चुके हैं, जो हैरान करने वाले हैं। आइए देखें, कौन-कौन सी एक्ट्रेस के नाम अब तक ड्रग्स वाले मामले में सामने आ चुके हैं।

जया साहा (Drugs in bollywood)

अब तक जितने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के नाम ड्रग्स केस में सामने आए हैं, सभी के कनेक्शन क्वॉन कंपनी की टैलंट मैनेजर रहीं जया साहा से रहे हैं। जया साहा टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी क्वान की इंप्लॉयी हैं जो कई बड़े स्टार्स का काम देखती हैं, जिनमें सुशांत भी शामिल थे। एनसीबी की जांच में ड्रग चैट में कई नए नाम भी सामने आए हैं। इस मामले में एनसीबी टीम जया साहा से पूछताछ कर रही है जिनकी ड्रग चैट रिया चक्रवर्ती के साथ भी सामने आई थी।

रिया चक्रवर्ती (Drugs in bollywood)

सुशांत केस में सीबीआई के रडार पर आर्इं रिया चक्रवर्ती पर कानूनी शिकंजा तब कसने लगा जब ड्रग्स से जुड़े तार नजर आने लगे। इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती ने स्वीकार किया कि उसने अपनी बहन रिया के लिए ड्रग्स की खरीद की है। इसके बाद रिया ने यह भी कबूला कि वह ड्रग पेडलर्स के साथ लगातार सम्पर्क में थीं।

सारा अली खान (Drugs in bollywood)

रिया चक्रवर्ती से पूछताछ में कुछ बॉलीवुड सितारों के भी नाम सामने आए थे। ऐसी खबरें आई थीं कि रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में एनसीबी की टीम को कथित तौर पर बताया था कि सारा अली खान और श्रद्धा कपूर भी सुशांत सिंह राजपूत की ड्रग पार्टियों में शामिल होती थीं। रिया ने बताया था कि सुशांत ने पहली बार सारा अली खान के साथ ड्रग्स का हेवी डोज लिया था।

श्रद्धा कपूर (Drugs in bollywood)

ड्रग्स केस में श्रद्धा कपूर का भी नाम सामने आया था। ड्रग्स केस को लेकर सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा और श्रद्धा कपूर का चैट सामने आया था। इस चैट में श्रद्धा कपूर जया से सीबीडी आयल मांग रही हैं, जो एक प्रकार का ड्रग होता है। पूछताछ में जया साहा ने कुबूल किया है कि उन्होंने श्रद्धा कपूर के लिए सीबीडी आॅयल खरीदा था। जया ने इसके साथ ही पूछताछ में कई और नाम भी लिए हैं।

रकुलप्रीत सिंह (Drugs in bollywood)

कुछ रिपोर्ट्स में यह कहा गया कि रिया ने इस पूछताछ में सारा अली खान के अलावा रकुलप्रीत सिंह का भी नाम लिया था। ऐसी खबरें सामने आईं कि रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की पूछताछ के दौरान कथित तौर पर यह कहा था कि सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस पर ड्रग पार्टी करने के लिए आती थीं। इसके बाद से ही रकुलप्रीत का नाम खबरों में आने लगा। इस मामले में रकुल प्रीत ने दिल्ली हाई कोर्ट में मीडिया ट्रायल के खिलाफ एक याचिका भी दायर की थी। इस याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने उनके खिलाफ चल रहे मीडिया ट्रायस पर केंद्र से जवाब मांगा है।

दीपिका पादुकोण (Drugs in bollywood)

जिस चैट में जिन N, J, S,D और K के बीच ड्रग्स को लेकर बात हुई, उसमें D का मतलब दीपिका पादुकोण है। ड्रग चैट में D यानी दीपिका पादुकोण जिस K से माल यानी ड्रग्स की मांग कर रही हैं, वो K असल में करिश्मा है जो क्वॉन टैलेंट मैनजमेंट एजेंसी की कर्मचारी है। दीपिका के सवाल पर करिश्मा कहती हैं, ‘मेरे पास है लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूं।’ करिश्मा आगे कहती हैं, ‘अगर कहो तो मैं अमित से पूछ सकती हूं।’ इस पर दीपिका का जवाब आता है, ‘हां, प्लीज।’ करिश्मा कहती हैं, ‘अमित के पास है, वह इसे ले जा रहा है।’ इस पर दीपिका कहती हैं, Hash न वीड नहीं।’

Read More: Bollywood drug ड्रग केस में फंस चुके हैं ये सेलेब्रिटी!

Connect Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

RR vs DC, IPL 2024: राजस्थान ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रनों से दी पटखनी, दिल्ली के बल्लेबाज रहे फेल
Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी को हत्या की आशंका थी! भोजन में जहर देने का लगाया था आरोप
Arvind Kejriwal: यौन उत्पीड़न मामले में LG का केजरीवाल पर बड़ा आरोप, CM ने रोका थी आरोपी की फाइल
Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी के चाचा रहे उपराष्ट्रपति, जानिए हिस्ट्रीशीटर के परिवार की पूरी कहानी
Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी को 32 साल बाद हुई थी पहली सजा, जानें माफिया से राजनेता बनने की कहानी
Mukhtar Ansari Death: माफिया मुख्तार अंसारी की इलाज के दौरान मौत, तबीयत खराब होने पर लाया गया था मेडिकल कॉलेज
Political Parties: राजनीतिक पार्टियां क्यों नहीं जारी करती एक बार में सारे उम्मीदवारों के नाम?
ADVERTISEMENT