होम / Eijaz Khan With His Gf Pavitra Punia Spotted At Juhu

Eijaz Khan With His Gf Pavitra Punia Spotted At Juhu

Mukta • LAST UPDATED : January 21, 2022, 5:09 pm IST

Eijaz Khan With His Gf Pavitra Punia Spotted At Juhu

इंडिया न्यूज़, मुंबई
एजाज खान एक भारतीय टीवी कलाकार और फिल्म अभिनेता हैं। जिन्होंने मुख्य तौर पर टीवी सीरियल और बॉलीवुड फिल्म में काम किया है। एजाज़ खान टीवी के बेहद लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 14 के प्रतिभागी रहे। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे के सही कोई दिल में है से की थी। इसके बाद उन्होंने कई टीवी शोज़ में काम किया जिससे उन्हें घर-घर जाना पहचाने जाने लगे।
टेलीविजन शो के अलावा उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में सहायक अभिनेता के किरदार अदा किये हैं। जिनमे प्रमुख कुछ ना कहो, जमीन, मैंने दिल तुझको दिया आदि हैं।
नेहा सिंह उर्फ़ पवित्रा पुनिया एक भारतीय टीवी अभिनेत्री है। पवित्रा ने स्टार प्लस के शो ‘लव यू ज़िन्दगी’ में गीत ढिल्लों के रोल में नज़र आयी थी। पवित्रा ने एम टीवी के पॉपुलर शो ‘स्प्लिटविल्ला 3’ में भी नज़र आ चुकी है।

इन्हे सबसे ज्यादा प्रसिद्धि सोनी सब के शो ‘बलवीर रिटर्न्स’ में राक्षस रानी के रूप में मिली। पवित्रा पुनिया ने टीवी के सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ 14 की प्रतिभागी रही है। एजाज खान और पवित्रा पुनिया तभी से बिग बॉस 14 के बाद से कई बार एक दूसरे के साथ देखे गए हैं। एजाज खान और पवित्रा पुनिया में जुहू में स्पॉट किया गया। यंहा देखें सम्बंधित वीडियो

 

Read Also : Neha Bhasin Spotted at Earth Cafe Bandra

Read Also: Malaika Arora Spotted Outside Diva Yoga at Bandra

Read Also : Lata Mangeshkar Melodious Journey खाना पकाने और फोटो खींचने की शौकीन है लता मंगेशकर

Read More: Sushant Singh Rajput Birth Anniversary कम उम्र में कमाई खूब शोहरत लेकिन जिंदगी की जंग हार गए

Read More: Ajay Devgn trolled For Riding A Palki During Sabarimala Temple Visit लोगों के कंधों पर बैठकर सबरीमाला मंदिर पहुंचने पर हुए ट्रोल

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें