Monday, January 24, 2022
HomeEntertainmentEkta Kapoor Corona Positive, घर में किया गया क्वारंटाइन

Ekta Kapoor Corona Positive, घर में किया गया क्वारंटाइन

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Ekta Kapoor Corona Positive भारत में कोरोना वायरस वैरिएंट, ओमाइक्रोन के मामले दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे हैं। सबसे बुरी तरह प्रभावित क्षेत्र नई दिल्ली और उसके बाद महाराष्ट्र हैं। हाल के दिनों में, कई बॉलीवुड हस्तियों ने सकारात्मक परीक्षण किया जैसे करीना कपूर खान, अमृता अरोआ, महीप कपूर, शनाया कपूर, मृणाल ठाकुर और अन्य। और अब निर्माता एकता कपूर को भी COVID-19 हुआ है। कथित तौर पर, वह इस समय होम क्वारंटाइन में है।

निर्माता ने अपने सभी दोस्तों और परिवार वालों को भी टेस्ट कराने के लिए कहा है। वह अधिकारियों द्वारा आवश्यक सभी प्रोटोकॉल का भी पालन कर रही है। एकता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जाकर सभी को इसकी जानकारी दी।

Ekta Kapoor Corona Positive

पोस्ट में लिखा है, “सभी सावधानियां बरतने के बावजूद मुझे कोरोना हुआ है। मैं ठीक हूं और मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा अनुरोध है कि कृपया अपना परीक्षण करें। जैसे ही उन्होंने पोस्ट शेयर किया फैन्स और सेलेब्रिटीज ने उन्हें शुभकामनाएं भेजीं। प्रशंसकों में से एक ने लिखा, “ओमगग अपना ख्याल रखें और मजबूत रहें @ektarkapoor मैम।” कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में दिल के इमोजी गिराए हैं।

Ekta Kapoor Corona Positive

हाल ही में, नकुल मेहता को भी COVID 19 हुआ था । वह होम क्वारंटाइन में थे और अब उनकी पत्नी जानकी और बेटे का भी कोरोना की जाँच करा रहे है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल हैंडल पर दी।

READ MORE : Shahrukh Khan’s ‘Duplicate’ Movie Remake आलिया भट्ट है असली वजह महेश भट्ट ने किया खुलासा

READ MORE : Bigg Boss 15 Ticket to Finale : करण कुंद्रा ने निशांत भट को हराया

Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE