होम / Ekta Kapoor फिर ला रही हैं Love Sex Aur Dhokha और नाग‍िन, फैंस को दिए रिलीज के हिंट’

Ekta Kapoor फिर ला रही हैं Love Sex Aur Dhokha और नाग‍िन, फैंस को दिए रिलीज के हिंट’

Prachi • LAST UPDATED : December 2, 2021, 2:58 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई :
Ekta Kapoor:  टीवी पर एकता कपूर (Ekta Kapoor) एकता कपूर और उनके सीरियल्स का भी एक दौर शुरू हुआ था जो आज भी कायम है। शायद ही ऐसा कोई शख्स हो जो उन्हें न जानता हो। डेली सोप का चलन अगर कही से शुरू हुआ है तो वो एकता कपूर से ही हुआ है। वहीं अब एकता वेब सीरीज से लेकर फिल्मों तक में अपना परचम लहरा रही हैं।

बता दें कि उनका एक प्रोडक्शन हाउस भी है। मिलन टाकीज, मैं तेरा हीरो, शूटआउट एट वडाला, लुटेरा रागिनी एमएमएस, शादी के साइड इफेक्ट्स, रागिनी एमएमएस-2, क्या सुपर कूल हैं हम, द डर्टी पिक्चर, एक थी डायन के पीछे कंटेंट क्वीन ऐकता कपूर का ही हाथ है। अब एकता कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स (Ekta Kapoor Upcoming Projects) की बात करते हैं। आपको बता दें कि साल 2022 में एकता कपूर 27 से अधिक प्रोजेक्ट्स लेकर आ रही हैं।

Ekta Kapoor 2022 में 27 से अधिक प्रोजेक्ट्स लेकर आ रही हैं

टीवी पर अपनी सुपरहिट सीरीज नाग‍िन का 6ठां सीजन लाने से लेकर लव सेक्‍स और धोखा जैसी फिल्‍म का सीक्‍वेल लाने तक, एकता कपूर अगले साल दर्शकों के ल‍िए काफी कुछ नया ला रही हैं।  एक्साइटेड एकता ने बताया कि हमने कुछ प्रोजेक्ट्स पूरे कर लिए हैं वहीं कुछ पर अभी हमारी टीम काम कर रही है। वो कहती हैं कि मैं यह घोषणा करते हुए बहुत उत्साहित हूं कि मैं और मेरी टीम 2022 में 27 से अधिक परियोजनाओं को रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हमारे पास थिएटर हो, वेब हो, शो हो या टीवी चैनल सभी के लिए कंटेंट रेडी है।

अपने डेली सोप्स के लिए जानी जाने वाली एकता के अपकमिंग शोज हैं- नागिन 6, कसम तेरे प्यार की 2, कहां हम चले, ह्यइतना करो न मुझे प्यार 2। फिल्मों की बात करें तो जर्सी, गुडबाय, के टीना, एक विलेन रिटर्न्स, फ्रेडी, यू टर्न, शहजादा, शूटआउट एट भायखला, दोबारा और एलएसडी 2 शामिल हैं। वेब की बात करें तो ऐकता का हैशटैग वॉर्स, वैरडिक्ट 2, मेंटलहुड 2, अपहरण 2, बॉयज लॉकर रूम, पौरुषपुर 2, बैंक हाइस्ट, अ कोल्ड मैस, क्लास आॅफ 2021, बारिश 3, बैंड एड और फैरी शामिल हैं।

Read More: Black Tiger की बायोपिक में नजर आएंगे सलमान खान, जानिए कौन है ब्लैक टाइगर!

Read More: Boman Irani Birthday ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ फिल्म से मिली थी पहचान

Read More: Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding में शामिल होंगे PMO से 5 अधिकारी, सुरक्षा में जुटेंगे 100 बाउंसर्स

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें