होम / Elvish yadav ने फिर किया नया कांड, काशी विश्वनाथ मंदिर की तस्वीरों को लेकर शिकायत दर्ज

Elvish yadav ने फिर किया नया कांड, काशी विश्वनाथ मंदिर की तस्वीरों को लेकर शिकायत दर्ज

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:47 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Elvish yadav: एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 में अपने समय और अपने विवादों के लिए जाने जाते हैं। यूट्यूबर एक बार फिर मुश्किल में फंस गए हैं। हाल ही में उन्हें मनी लॉन्ड्रिंग मामले में लखनऊ में ईडी के सामने पेशी के लिए बुलाया गया था। एल्विश ने अब काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर में तस्वीरें क्लिक करने के लिए एक नया विवाद खड़ा कर दिया है।

  • काशी विश्वनाथ मंदिर में तस्वीरें को लेकर फंसे एल्विश
  • बिग बॉस ओटीटी 3 में एल्विश यादव

साल में 4 फिल्में करने के लिए ट्रोल करने वालों पर Akshay Kumar का हमला, बोले -बेटा याद रखना…

काशी विश्वनाथ मंदिर में तस्वीरें को लेकर फंसे एल्विश

हाल ही में एक रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता और यूट्यूबर के खिलाफ काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर के अंदर तस्वीरें लेने के लिए पुलिस शिकायत दर्ज की गई है। कहा जा रहा है की यह शिकायत वाराणसी कोर्ट के एक वकील प्रतीक कुमार सिंह ने दर्ज कराई थी।

अपने पत्र में, वकील ने दावा किया कि चूंकि एल्विश यादव ने मंदिर परिसर के अंदर तस्वीरें लीं, और अधिकारियों के पक्षपातपूर्ण होने पर सवाल उठाए। चूंकि मंदिर परिसर में मोबाइल फोन और कैमरे बैन हैं, इसलिए सिंह ने अब पुलिस से एल्विश के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया है। बता दें की यह पहली बार नहीं है जब एल्विश यादव को कानूनी मुद्दों का सामना करना पड़ा है।

Bigg Boss OTT 3: विशाल के इस कमेंट पर एक बार फिर Armaan Malik ने खोया आपा, बोले- शुरुआत से नजर

बिग बॉस ओटीटी 3 में एल्विश यादव

बता दें कि एल्विश यादव हाल ही में यूनाइटेड किंगडम में थे, जिसके कारण ईडी ने उनके समन को स्थगित कर दिया। पिछले हफ्ते, 21 जुलाई को, बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता ने अपने दोस्त लवकेश कटारिया का समर्थन करने के लिए बिग बॉस ओटीटी 3 में भी उपस्थिति दर्ज कराई, जो इस समय में शो में एक कंटेस्टेंट हैं।

जब Raveena Tandon के नाम से नवाज शरीफ पर दागे गए थे मिसाइल, बोली- मैंने इसे बहुत…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.