होम / Esha Gupta को कास्टिंग काउच का दो बार करना पड़ा सामना, बोलीं- कमरे में अकेले नहीं सोती थी

Esha Gupta को कास्टिंग काउच का दो बार करना पड़ा सामना, बोलीं- कमरे में अकेले नहीं सोती थी

Prachi • LAST UPDATED : October 30, 2021, 7:52 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Esha Gupta : बॉलीवुड की सुपरबोल्ड एक्ट्रेसेस में शुमार ‘जन्नत 2’ से डेब्यू करने वाली ईशा गुप्ता (Esha Gupta) आज भी लोगों की फेवरेट लिस्ट में शामिल हैं। ईशा को उनकी खूबसूरती और बोल्डनेस के लिए जाना जाता है। वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। अब ईशा ने बॉलीवुड के काले सच का खुलासा करके सबको चौंका दिया है। उन्होंने बताया है कि कैसे एक प्रोड्यूसर के साथ सोने से इनकार करने पर उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया था।

दरअसल ईशा गुप्ता ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में काला सच उजागर किया। ईशा ने कहा कि बॉलीवुड के एक जाने-माने प्रोड्यूसर मुझे सिर्फ इसलिए फिल्म से निकालना चाहते थे क्योंकि मैंने उनके साथ हमबिस्तर होने से इनकार कर दिया था। उन्होंने बताया कि स्ट्रगल के दिनों में मैं मेकअप आर्टिस्ट के साथ अपना रूम शेयर करती थी। मैंने इसके लिए बहाना बनाया था कि मैं नई हूं और डरी हुई हूं इसलिए यहां अकेले नहीं सो पाऊंगी। लेकिन असलियत में मैं कि सी भूत-प्रेत से नहीं बल्कि एक इंसान से डरती थी।

(Esha Gupta) स्टारकिडस को कोई इस मामले में कुछ नहीं कहता

Esha Gupta ने अपने डर के बारे में बात करते हुए कहा कि मैंने एक इंसान का गंदा रूप देखा था, जिससे मैं बेहद डर गई थी। फिल्म की शूटिंग के बीच में ही प्रोड्यूसर ने मुझसे कहा कि वो मेरे साथ काम नहीं करना चाहते हैं। तब तक मैं 5 दिन की शूटिंग कर चुकी थी। दरअसल, वो मुझे फिल्म से इसलिए निकाल देना चाहते थे क्योंकि मैंने उनके साथ सोने से मना कर दिया था। ईशा की मानें तो इस मामले में स्टारकिड्स को फायदा रहता है।

उन्होंने कहा कि मैं सीधे-सीधे कुछ भी नहीं बोलना चाहती थी और समस्या ये है कि अगर आपने कुछ बोला तो भी परेशानी आपको ही झेलनी है। हालांकि, इनकी हिम्मत नहीं होती कि स्टारकिड्स को कुछ कहें। क्योंकि उनके पेरेंट्स का गुस्सा इन्हें ही झेलना होगा। लेकिन आउटसाइडर्स की मजबूरी का फायदा उठाया जाता है। वहीं ईशा गुप्ता के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब अपने नाम किया था। इसके बाद उन्होंने महेश भट्ट के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ‘जन्नत 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा।

Read More: Diwali 2021 सोहा अली खान ने बेटी इनाया के साथ शुरू की दिवाली की तैयारी

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT