होम / Esha Gupta ने शेयर किया Semi Nude Photoshoot

Esha Gupta ने शेयर किया Semi Nude Photoshoot

Prachi • LAST UPDATED : October 12, 2021, 7:37 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Esha Gupta: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट सेमी न्यूड तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह टॉपलेस फोटोशूट करवाती दिख रही हैं। ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की ये सेक्सी तस्वीरों को इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं। एक बार फिर Esha Gupta बोल्डनेस की वजह से चर्चा में हैं। ईशा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर नई तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वह जींस पहने और टॉपलेस नजर आ रही हैं।

ब्लू कलर की जींस और बैक पोज देती दिख रही हैं। जींस के ऊपर एक्ट्रेस ने कुछ नहीं पहना है। इन तस्वीरों पर सबकी नजरें ठहर सी गई हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए Esha Gupta ने लिखा, मुझे आज से भी प्यार है और आने वाले कल से भी। सोशल मीडिया पर Esha Gupta की इन तस्वीरों ने आग लगा दी है और ये धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों पर फैंस का धड़ल्ले से कमेंट्स भी कर रहे हैं। सांवले रंग को लेकर सुनने पड़े ताने कुछ समय पहलेएक इंटरव्यू में ईशा ने अपने रंग को लेकर कई खुलासे किए।

 

Esha Gupta
Semi Nude Photoshoot

Esha Gupta बॉडी शेमिंग का कर चुकी हैं सामना

Esha Gupta ने बताया कि कुछ लोगों ने उन्हें सांवले रंग को लेकर खूब ताने मारे। लोग तो नसीहत तक देते थे कि मुझे अपना रंग बदल लेना चाहिए। बॉडी शेमिंग पर ईशा गुप्ता ने ये भी बताया कि उनके डार्क रंग की वजह से उनके पूरे शरीर पर पेंट किया जाता था। उनका रंग बदलने के लिए उन्हें टोका जाता था।

ईशा गुप्ता ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में लोगों ने उनसे कहा कि उनका कलर कॉम्पलैक्शन डस्की है और उन्हें इसके लिएस्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट करवाना चाहिए। लोगों ने उनकी नाक के लिए भी खूब ताने मारे की, उन्हें सर्जरी करवा लेनी चाहिए। ईशा गुप्ता ने मॉडलिंग जगत में खूब नाम कमाया है।  ईशा गुप्ता कई बार करवा चुकीं टॉपलेस फोटोशूट करवा चुकी हैं।

Read More: Dadasaheb Phalke International Film Festival Awards 20 फरवरी 2022 को होगा परफॉर्मेंस का सेलिब्रेशन

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें