होम / Famous Divorces of Bollywood, फेमस और महंगे तलाक

Famous Divorces of Bollywood, फेमस और महंगे तलाक

Sachin • LAST UPDATED : January 20, 2022, 4:01 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Famous Divorces of Bollywood शादियों का सीजन चल रहा है। जहा कटरीना और विक्की की शादी साल की सबसे फेमस शादी बनी। वही इसी बॉलीवुड में तलाक भी चर्चा का विषय रहे है। शादी को खत्म करना दिल तोड़ने वाला हो सकता है लेकिन बॉलीवुड में इससे बैंक बैलेंस भी टूट जाता है। ग्लैमर, चकाचौंध और पैसे की दुनिया में, अमीर अक्सर तलाक में मोटी रकम चुकाते हैं और इतना ही नहीं, यहां तक ​​कि घर छोड़ना, बच्चों की शिक्षा के लिए भुगतान करना और बांड खरीदना भी शामिल है। बॉलीवुड हस्तियों के तलाक जनता का ध्यान खींचने में कभी असफल नहीं होते। यहां कुछ ऐसे तलाक पर एक नजर डालते हैं जो बहुत महंगे साबित हुए।

सैफ अली खान और अमृता सिंह

सैफ अली खान और अमृता सिंह ने 1991 में शादी के बाद अपनी उम्र के अंतर के कारण सुर्खियां बटोरीं। शादी के 13 साल बाद, इस जोड़े ने अलग होने का फैसला किया। एक इंटरव्यू में, सैफ अली खान ने खुलासा किया कि उन्हें रुपये प्रदान करने के लिए कहा गया था। पत्नी को गुजारा भत्ता के रूप में 5 करोड़। उन्होंने यह भी बताया कि जब तक उनका बेटा 18 साल का नहीं हो जाता तब तक वह हर महीने 1 लाख रुपये का भुगतान करेंगे।

करिश्मा कपूर और संजय कपूर (Famous Divorces of Bollywood)

करिश्मा कपूर और संजय कपूर की शादीशुदा जिंदगी में शुरू से ही दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। इस जोड़े ने वर्ष 2014 में तलाक के लिए अर्जी दी और 2016 में कानूनी रूप से अलग हो गए। कथित तौर पर, करिश्मा को संजय का घर, और बच्चों के नाम पर 14 करोड़ रुपये का बांड मिला, जिस पर प्रति माह 10 लाख रुपये का ब्याज मिलता है।

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के अलग होने से कई लोगों को झटका लगा। दोनों आपसी सहमति से अलग हो गए और अपनी शादी के 17 साल पूरे कर लिए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलाइका ने गुजारा भत्ता के तौर पर मोटी रकम की मांग की थी। अब मलाइका को अर्जुन कपूर के साथ देखा जाता है। कथित तोर पर ये दोनों गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड है।

फरहान अख्तर और अधुना भबानी 

फरहान और अधुना ने 2016 में अपनी शादी के 16 साल पूरे कर लिए। अभिनेता ने अधुना को गुजारा भत्ता दिया, जिसका खुलासा नहीं किया गया है। अधुना ने अलग होने के बाद अपने पारिवारिक निवास विपश्यना को भी बरकरार रखा।

ऋतिक रोशन और सुजैन खान 

ऋतिक और सुजैन ने अलग होने का ऐलान कर सभी को चौंका दिया था। दंपति की शादी को 14 साल हो चुके थे और वे दो बेटों के माता-पिता हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुजैन ने गुजारा भत्ता के तौर पर 400 करोड़ रुपये की मांग की और इसे 380 करोड़ रुपये में तय किया गया।

READ MORE : Tom Cruise Iron Man Photo Leaked , डॉक्टर स्ट्रेंज की नई फिल्म में दिखेंगे टॉम क्रूज, आयरन मैन के वेरिएंट की निभाएंगे भूमिका

READ MORE : Rajpal Yadav Statement On Web Series, कहा ‘बच्चे, बूढ़े, नौजवान, सबको मनोरंजन मिले एक समान’

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.