होम / Diwali 2021 एक्ट्रेस Ekta Jain को फैंस ने दिया सबसे अच्छा गिफ्ट

Diwali 2021 एक्ट्रेस Ekta Jain को फैंस ने दिया सबसे अच्छा गिफ्ट

Prachi • LAST UPDATED : November 5, 2021, 4:32 pm IST

-एकता जैन के फेसबुक पर हुए 1 मिलियन फॉलोवर्स
-साड़ी में 100 दियों के साथ दिवाली सीक्वेंस के लिए की शूटिंग

अभिषेक शर्मा, मुंबई:
Diwali 2021 : मशहूर एक्ट्रेस एकता जैन (Ekta Jain) के लिए इस साल की दीवाली सफलता और अधिक लोकप्रियता की रोशनी लेकर आई है। फेसबुक पर उनके फॉलोवर्स की संख्या एक मिलियन से अधिक हो गई है। एकता जैन ने मुम्बई के एक स्टूडियो में स्पेशल साड़ी में 100 दिया और कंदील के साथ दीवाली सीक्वेंस के लिए शूट किया। उनका कॉस्ट्यूम और ज्वेलरी सभी को आकर्षित करने के लिए काफी है।

वह इस फोटो शूट के दौरान बेहद खुश और उत्साहित नजर आईं। गौरतलब है कि अब तक दर्जनों टीवी धारावाहिकों में बतौर एक्ट्रेस अपनी प्रतिभा दिखा चुकी एकता जैन की 3 फिल्में रिलीज होने वाली हैं। डायरेक्टर मनोज शर्मा की आगामी हॉरर-कॉमेडी फिल्म खली बली में वह धर्मेंद्र, मधु, रजनीश दुग्गल के साथ दिखाई देंगी। वहीं डायरेक्टर दुष्यंत प्रताप सिंह की फिल्म त्राहिमाम और शतरंज में भी उनकी अहम भूमिकाएं हैं। फिल्म शतरंज में इंस्पेक्टर तो त्राहिमाम में वकील का रोल एकता जैन ने किया है।

(Diwali 2021) Ekta Jain ने सभी फैंस को दिल से शुक्रिया किया

Ekta Jain ने यहां मीडिया से बात करते हुए बताया कि मेरे फेसबुक (facebook) पेज पर 1 मिलियन फॉलोवर्स (1 million followers) हो गए हैं जिसके लिए मैं सभी फैंस को दिल से शुक्रिया कहती हूँ। दीपावली के अवसर पर मेरे लिए इससे अच्छा गिफ्ट और क्या हो सकता है। मैं बहुत खुश हूं कि दस लाख लोगों का साथ मुझे मिल रहा है। यह जर्नी मुश्किल नहीं तो आसान भी नहीं रही मगर सभी की दुआएं साथ रहीं।

मैं चाहती हूं अपने एक मिलियन फॉलोवर्स को आगे भी इसी तरह एंटरटेन करती रहूं। मैं फैन्स से यही कहूंगी कि आप लोग इसी तरह मुझे फॉलो करते रहें, कमेंट्स करते रहें। इतने लाखों लोग मुझे फॉलो कर रहे हैं तो मेरी जिम्मेदारी भी बढ़ जाती है कि मैं उन्हें अच्छी और मनोरजंक चीजें दिखाऊं। मैं हमेशा पॉजिटिव चीजें दिखाती हूं और सोशल मैसेज के साथ पेश करती हूं। मैं निगेटिव चीजों को कभी नहीं दिखाती। मैंने जितनी पोस्ट भी की है, या जब भी लाइव गई हूं, मैंने हमेशा इस बात का ख्याल रखा है कि उससे किसी को बुरा न लगे, किसी के दिल को ठेस न पहुंचे।

Priyanka Chopra का दीवाली पूजा का देसी अंदाज फैंस को आया पसंद

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT