होम / Fardeen Khan Birthday कभी बढ़ते वजन को लेकर हुए थे ट्रोल

Fardeen Khan Birthday कभी बढ़ते वजन को लेकर हुए थे ट्रोल

Prachi • LAST UPDATED : March 8, 2022, 12:07 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Fardeen Khan Birthday: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर फिरोज खान के बेटे फरदीन खान (Fardeen Khan) का आज बर्थडे है। बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस एक्टर फरदीन खान 8 मार्च 1974 के दिन अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। वहीं फरदीन के करियर की बात करें तो एक्टर के स्टार पिता होने के बावजूद उन्होंने अपनी मेहनत से हिंदी सिनेमा में अपनी पहचान बनाई है।

बता दें कि फरदीन ने साल 1998 में फिल्म प्रेम अगन से एक्टिंग डेब्यू किया। इस फिल्म के लिए फरदीन को मेस्ट मेल डेब्यू के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड दिया गया था। लेकिन इसके बावजूद एक्टिंग की दुनिया में फरदीन खान ने कई फ्लॉप फिल्में दी हैं। इन फ्लॉप फिल्मों की वजह से फरदीन खान को बॉलीवुड में अच्छे आॅफर्स नहीं मिल पाए, जिस वजह से उनके करियर को पुश नहीं मिला।

फरदीन अब फिल्म विस्फोट में नजर आएंगे

वैसे फरदीन खान ने अपने बॉलीवुड करियर में जंगल, लव के लिए कुछ भी करेगा, ओम जय जगदीश, नो एंट्री, हे बेबी, आॅल द बेस्ट जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। लेकिन फरदीन ज्यादा हिट फिल्में नहीं दे पाए और फिर साल 2010 में उन्होंने आखिरी फिल्म दुल्हा मिल गया में काम किया था. इसके बाद से फरदीन फिल्मों से दूर हैं. वह सिर्फ परिवार के साथ समय बिताते थे।

लेकिन फरदीन ज्यादा हिट फिल्में नहीं दे पाए और फिर साल 2010 में उन्होंने आखिरी फिल्म दुल्हा मिल गया में काम किया था। इसके बाद से फरदीन फिल्मों से दूर हैं। वह सिर्फ परिवार के साथ समय बिताते थे। वहीं इस बीच फरदीन का काफी वजन बढ़ गया था. उनके बढ़ते वजन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं जिन्हें देखकर फैंस हैरान हो गए थे। हालांकि अब फरदीन ने अपना वजन काफी कम कर लिया है। वह पहले से काफी हिट हो गए हैं और अब वह फिल्मों में वापसी करने वाले हैं। फरदीन अब फिल्म विस्फोट में नजर आएंगे।

Read More: Kareena Kapoor Khan Post On Women Day करीना कपूर खान ने दिया स्पेशल मैसेज, शेयर किया पोस्ट

Read More: Anupamaa Fame Anagha Bhosale ने शो को किया अलविदा, इंडस्ट्री के दोगलेपन को बताया वजह!

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT