होम / Farhan Akhtar and Shibani Dandekar करेंगे शादी 21 फरवरी को लेंगे सात फेरे

Farhan Akhtar and Shibani Dandekar करेंगे शादी 21 फरवरी को लेंगे सात फेरे

Sachin • LAST UPDATED : January 14, 2022, 5:16 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई : 

Farhan Akhtar and Shibani Dandekar बॉलीवुड में आज कल शादियों का सीजन चल रहा है। जहां कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की चर्चा खत्म होने को है, वहीं एक सूत्र ने बताया कि बॉलीवुड में एक और शादी की तयारी है। सूत्रों के मुताबिक, फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर, जो पिछले कुछ समय से डेट रहे हैं, उन्होंने आखिरकार अपने रिश्ते में एक कदम आगे बढ़ाने का फैसला किया है।

यह जोड़ा 21 फरवरी को मुंबई में अपनी शादी करेगा। “उन दोनों के लिए शादी कार्ड पर थी, क्योंकि वे अब सबसे लंबे समय से प्यार में हैं। वे पिछले कुछ समय से शादी की योजनाओं पर चर्चा कर रहे हैं और आखिरकार चीजों को अगले स्तर पर ले जाने का फैसला किया है। 21 फरवरी को, उनके रिश्ते में एक नया मोड़ आएगा, क्योंकि वे जीवन भर के लिए भागीदार बनने की औपचारिक प्रतिज्ञा लेंगे, ”युगल के करीबी एक सूत्र ने खुलासा किया। (Farhan Akhtar and Shibani Dandekar)

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर एक दूसरे को पिछले तीन साल से ज्यादा समय से डेट कर रहे हैं। वे सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने से कभी नहीं कतराते हैं। जब वे एक साथ उनकी प्यारी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते हैं, तो प्रशंसक उन पर झपट पड़ते हैं और और अधिक के लिए वापस आते रहते हैं।

Farhan Akhtar and Shibani Dandekar

READ MORE : NeelKamal Singh and Shilpi Raj का ‘कमरिया बनाई हो चाकर’ भोजपुरी सॉन्ग रिलीज

READ MORE : Selfie Movie Teaser: अक्षय कुमार-इमरान हाशमी साथ आएंगे नजर। नीतू कपूर , कियारा आडवाणी और अन्य ने की सरहाना

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT