होम / Farhan Akhtar Shared GF's Pic, पूछा शिबानी दांडेकर 'नो क्रिसमस चीयर?'

Farhan Akhtar Shared GF's Pic, पूछा शिबानी दांडेकर 'नो क्रिसमस चीयर?'

Sachin • LAST UPDATED : December 22, 2021, 12:55 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Farhan Akhtar Shared GF’s Pic साल का सबसे अच्छा समय यहाँ है। क्रिसमस की घंटियां पहले से ही बज रही हैं, और दुनिया भर के लोग साल के आखिरी कुछ दिनों में अपने प्रियजनों के साथ कुछ उत्सव मनाने के लिए तैयार हैं। एक अन्य व्यक्ति जो सांता की वार्षिक यात्रा के बारे में सुपर उत्साहित प्रतीत होता है, वह कोई और नहीं बल्कि फरहान अख्तर हैं जिन्होंने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर अपना खूबसूरत क्रिसमस ट्री भी दिखाया।

इतना ही नहीं, वह अपने आसपास के लोगों को भी उत्साहित करने के मिशन पर है। हाल ही में, फरहान ने अपनी लेडीलव शिबानी दांडेकर की एक प्यारी सी भद्दी तस्वीर पोस्ट की और उसे क्यूट रूप से खुश करने के लिए कहा। शिबानी दांडेकर अपने प्रेमी फरहान अख्तर द्वारा साझा की गई तस्वीर में लालित्य का प्रतीक हैं। अपने बालों को एक तरफ धकेल दिया, और उसका चेहरा उसके एक हाथ से ऊपर उठा हुआ था, शिबानी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में किसी रेट्रो अभिनेत्री से कम नहीं लग रही है। (Farhan Akhtar Shared GF’s Pic)

Farhan Akhtar Shared GF's Pic
Farhan Akhtar Shared GF’s Pic

‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ के अभिनेता ने अपनी प्रेमिका के प्यारे क्रोधी चेहरे पर जोर देते हुए एक मजेदार कैप्शन लिखा है। अपने कैप्शन में उन्होंने पूछा, “नो क्रिसमस चीयर??? @shibanidandekar।” ठीक है, हमें इसे पीडीए के राजा को देना होगा, यह कपल गोल हैं।

Farhan Akhtar Shared GF’s Pic

ALSO READ: Bear Grylls on Man Vs Wild ‘मुझे बहुत सारे जानवरों’ को मारने का पछतावा है

ALSO READ: Bigg Boss 15 Contestants Salary: तेजस्वी प्रकाश 10 लाख के साथ सबसे ज्यादा सैलरी वाली बनी

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT