होम / Film 83 New Poster दीपिका पादुकोण ने शेयर किया Kapil Dev का बयान

Film 83 New Poster दीपिका पादुकोण ने शेयर किया Kapil Dev का बयान

Prachi • LAST UPDATED : November 29, 2021, 12:24 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Film 83 New Poster : कबीर खान के डायरेक्शन में बनी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के लीड रोल वाली फिल्म ’83’ काफी चर्चा में है। यह फिल्म 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप जीतने के पूरे सफर को दिखाने वाली है। रणवीर सिंह फिल्म में टीम के कैप्टन कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म में कपिल देव की वाइफ रोमी की भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से पहले दीपिका ने फिल्म का नया पोस्टर (New Poster) सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए दीपिका ने कपिल देव का एक बयान भी शेयर किया है।

(Film 83 New Poster) यह फिल्म फाइनली 24 दिसंबर 2021 को रिलीज होने जा रही है

Deepika Padukone ने पोस्टर का शेयर करते हुए कपिल का 1983 का वह बयान शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया था कि उनकी मां उन्हें क्या सीख देती थीं। उन्होंने लिखा, ‘बचपन से मेरी मां मुझे सिर्फ एक चीज कहती आई हैं- बेटा जीत कर आना, कोई बेस्ट आफ शेस्ट आफ लक नहीं। बस जी कर आना।’

दीपिका का के अलावा कबीर खान और रणवीर सिंह ने भी यह नया पोस्टर शेयर किया है। बता दें कि यह फिल्म काफी समय पहले बनकर तैयार हो गई थी। इसे अप्रैल 2020 में ही रिलीज किया जाना था लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसकी रिलीज टलती रही। अब यह फिल्म फाइनली 24 दिसंबर 2021 को रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी।

Read More: Film 83 New Poster वर्ल्ड कप में पहली ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाती दिखी इंडियन क्रिकेट टीम

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें