होम / Selfiee Box Office Collection: अक्षय कुमार की उम्मीदों पर फिल्म सेल्फी ने फेरा पानी

Selfiee Box Office Collection: अक्षय कुमार की उम्मीदों पर फिल्म सेल्फी ने फेरा पानी

Simran Singh • LAST UPDATED : February 27, 2023, 2:58 pm IST

इंडिया न्यूज:(Selfiee Box Office Collection): अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्‍म ‘सेल्‍फी’ शुक्रवार यानी 24 फरवरी को रिलीज हो गई हैं और अब आए दिन इसकी कलेक्शन को लेकर चर्चा होती ही रहती है क्योकि हर कोई बस यही जानना चाहता है की अक्षय कुमार इस साल फ्लॉप लिस्ट में शुमार होते है की हिट लिस्ट में

सेल्फी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म सेल्फी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 2023 के बारे में बताए तो फिल्म ने ओपनिंग डे पर कुछ खास कमाई नहीं की। फिल्म सेल्फी का ट्रेलर जब रिलीज हुआ तब भी ट्रेलर को दर्शकों का कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला, यही सबसे बड़ी वजह है कि फिल्म ओपनिंग डे पर ज्यादा कमाई नहीं कर पाई। सेल्फी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 2023 में इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर महज 2.55 करोड़ रुपए कमाए जो एक फ्लॉप के बराबर हैं। और फिल्म रिलीज के 3 दिन बाद भी कमाई का आकड़ 10.25 करोड़ ही रहा। अब बस देखना यह होगा कि आने वाले दिनों में यह फिल्म कितना कमाल कर पाती है।

फिल्म सेल्फी का क्या था बजट ?

अगर फिल्म के बजट की बात करें तो फिल्म सेल्फी 100 करोड़ के बजट में बनी है। ऐसे में फिल्म की बॉक्स ऑफिस 2023 की कमाई काफी अच्छी रहने की उम्मीद की जा रही थी लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास असर नहीं डाल पाई।

अक्षय ने कहा “फिल्म के फ्लॉप होना 100% मेरी गलती”

इस फिल्म के जितने चांस हिट होने के बताए जा रहे थे उतने ही पिटने के भी बताए गए थे। जिसकी सबसे बड़ी वजह हीरो अक्षय कुमार है, क्योंकि साल 2022 में अक्षय की रिलीज फिल्में रामसेतु, रक्षाबंधन, सम्राट पृथ्वीराज, बच्चन पांडे सभी बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाई नहीं कर पाई थे। इसके साथ ही अक्षय पान मसाला ऐड, कैनेडियन कुमार और बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड के वजह से भी कई समय से चर्चा में बनें हुए है। वहीं इस साल अक्षय को फिल्म सेल्फी से काफी उम्मीदें थी लेकिन फिल्म रिलीज होने के कई दिनों बाद भी कोई खास रिस्पांस नहीं मिल पाया। एक इंटरव्यू में अक्षय ने कहा कि फिल्म के फ्लॉप होने की वजह मैं हूं अक्षय ने कहा “ऑडियंस बदल गई है, हमको भी बदलना होगा, मैं कोशिश कर रहा हूं फिल्म ऑडियंस की वजह से नहीं बल्कि 100% मेरी गलती से नहीं चलती”

 

ये भी पढ़े: क्या सेल्‍फी अक्षय कुमार की डूबती नैया को पार लगा पाएगी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Shani Mantra: शनि देव को इस तरह करें प्रसन्न, मंत्र के उच्चारण से मिलेगा आशीर्वाद
Israel Hamas war: दक्षिण गाजा के अस्पतालों में बचा है सिर्फ तीन दिन का ईंधन, WHO ने दी चेतावनी -India News
Cyber Fraud: ऑनलाइन धोखाधड़ी करने वालों पर सरकार ने कसा शिकंजा, 300 से ज्यादा मोबाइल नंबर किए ब्लॉक -India News
Serum Institute: कोविशील्ड के साइड इफेक्ट पर सीरम इंस्टीट्यूट ने दी प्रतिक्रिया, जानिए कंपनी ने क्या कहा? -India News
Kerala: अमेरिका में केरल के बिशप का निधन, कार की चपेट में आने से हुआ हादसा -India News
IPL 2024: LSG की हार से मुंबई प्लेऑफ की रेस से बाहर, इन टीमों की उम्मीदें भी धूमिल -India News
Maharashtra: नासिक में दिल झकझोर देने वाली घटना, महिला ने बिल्डिंग से कूदकर दे दी जान -India News
ADVERTISEMENT