होम / First Look Of Kabza श्रिया सरन स्टारर मूवी सात भाषाओं में होगी रिलीज

First Look Of Kabza श्रिया सरन स्टारर मूवी सात भाषाओं में होगी रिलीज

Prachi • LAST UPDATED : March 8, 2022, 3:27 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
First Look Of Kabza: साउथ एक्ट्रेस श्रिया सरन (Shriya Saran) अपनी खूबसूरती के साथ अपनी अदायगी के लिए भी जानी जाती है। बता दें कि श्रिया ने अपनी अपकमिंग कन्नड़ मूवी कब्जा (Kabza) का फर्स्ट लुक शेयर किया है। आर चंद्रू की इस फिल्म में श्रिया सरन के अलावा सुपरस्टार उपेंद्र और सुदीप भी नजर आएंगे। वहीं अपनी फिल्म की पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए श्रिया सरन ने लिखा कि कब्जा 1970 के दशक की एक एक्शन फिल्म है। यह फिल्म भारतीय इतिहास के एक क्रूर गैंगस्टर की यात्रा को दिखाएगी।

मैं भी इसके बारे में जानने के लिए उत्सुक हूं.. ? rchandru movies की यह फिल्म अद्भुत है। इस शानदार ड्रेस के लिए @sithara_kudige को धन्यवाद। अद्भुत एक्टर्स के साथ काम करके बहुत खुशी हुईङ्घ. यह एक शानदार फिल्म होगी। वहीं मधुमती के रोल में अपनी फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि मुझे इस खूबसूरत फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए धन्यवाद।

जैसे ही श्रिया सरन ने पोस्टर शेयर किया उनके फैंस उनके पोस्ट पर कमेंट्स करने लगे। पीरियड ड्रामा फिल्म कब्जा में कबीर दूहन सिंह, कामराज, दानिश अख्तर सैफी, सुनील पुराणिक, अनूप रेवन्ना, जगपति बाबू और प्रमोद शेट्टी भी लीड रोल में हैं। यह एक भव्य फिल्म होगी, जो सात भाषाओं में रिलीज होगी।

Read More: Women Oriented Bollywood Films बॉलीवुड की महिला प्रधान फिल्मों में दिखाई गई असली वूमन पॉवर

Read More:  Fardeen Khan Birthday कभी बढ़ते वजन को लेकर हुए थे ट्रोल

Read More: Kareena Kapoor Khan Post On Women Day करीना कपूर खान ने दिया स्पेशल मैसेज, शेयर किया पोस्ट

Read More: Anupamaa Fame Anagha Bhosale ने शो को किया अलविदा, इंडस्ट्री के दोगलेपन को बताया वजह!

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT