होम / For Son's Olympics R Madhvan went to Dubai, कहा- 'अपने बच्चे को खुलकर उड़ने दें'

For Son's Olympics R Madhvan went to Dubai, कहा- 'अपने बच्चे को खुलकर उड़ने दें'

Sachin • LAST UPDATED : December 17, 2021, 3:57 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

For Son’s Olympics R Madhvan went to Dubai अन्य स्टार किड्स से अलग, आर माधवन के बेटे वेदांत शोबिज से दूर हैं और खेल पर अधिक ध्यान केंद्रित करते हैं। 16 वर्षीय एक राष्ट्रीय तैराकी चैंपियन हैं, जिन्होंने हाल ही में एक तैराकी प्रतियोगिता में महाराष्ट्र का प्रतिनिधित्व करते हुए सात पदक जीते हैं। अब, वह ओलंपिक 2026 में देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

लेकिन वह इसकी तैयारी कैसे और कहां कर रहा है? खैर, हाल ही में एक चैट में, गुरु अभिनेता ने खुलासा किया कि वे दुबई में वेदांत के साथ अभ्यास के लिए हैं, दुख की बात है कि इस समय भारत में कोई ओलंपिक पूल उपलब्ध नहीं है।

Also Read: Vicky Kaushal And Katrina Kaif शादी के बाद इस प्रोजेक्ट में एक साथ आएंगे नजर!

ओलंपिक 2026

बॉलीवुड हंगामा के साथ हाल ही में बातचीत में, आर माधवन ने इस बारे में खोला कि वह और उनकी पत्नी सरिता वेदांत के ओलंपिक 2026 की तैयारी के लिए दुबई क्यों चले गए। 3 इडियट्स अभिनेता ने कहा, “मुंबई में बड़े स्विमिंग पूल या तो कोविड के कारण बंद हैं या सीमा से बाहर हैं। हम यहां दुबई में वेदांत के साथ हैं जहां उसकी पहुंच बड़े पूल तक है। वह ओलंपिक के लिए काम कर रहे हैं और सरिता और मैं उनके साथ हैं। (For Son’s Olympics R Madhvan went to Dubai)

Read More: John Abraham Birthday असली पहचान यश चोपड़ा की फिल्म धूम से मिली

उसी बातचीत के दौरान, आर माधवन से यह भी पूछा गया कि क्या वह चाहते हैं कि उनका बेटा एक अभिनेता बने और उनके नक्शेकदम पर चले। जबकि कई स्टार किड्स बॉलीवुड में प्रवेश कर रहे हैं, इस गर्वित पिता ने कहा, “कभी नहीं! मेरी पत्नी सरिता और मैं साथ गए जो हमारा बेटा अपने जीवन में करना चाहता था। वह पूरी दुनिया में तैराकी चैंपियनशिप जीत रहा है और हमें बहुत गौरवान्वित कर रहा है।” (For Son’s Olympics R Madhvan went to Dubai)

रहना है तेरे दिल में ने अन्य स्टार-माता-पिता और सामान्य रूप से माता-पिता के लिए कुछ सलाह भी साझा की। उसने कहा, “अपने बच्चे को आज़ादी से उड़ने दो। उसे किसी भी करियर को आगे बढ़ाने से न रोकें। मुझे वेदांत के अभिनेता न बनने का कोई अफसोस नहीं है। उनका चुना हुआ पेशा मेरे लिए मेरे अपने करियर से कहीं ज्यादा महत्वपूर्ण है। मैं वह करूँगा जो उसे जीवन में जहाँ वह जाना चाहता है, वहाँ ले जाने के लिए करूँगा। ”

For Son’s Olympics R Madhvan went to Dubai

तैराक के रूप में वेदांत की उपलब्धियों के बा रे में बात करते हुए, स्टार किड ने आर माधवन को एक गौरवान्वित पिता बनाया, जब उन्होंने हाल ही में महाराष्ट्र के लिए सात पदक जीते। 16 वर्षीय ने बसवनगुडी एक्वाटिक सेंटर में आयोजित जूनियर नेशनल एक्वाटिक चैंपियनशिप से चार रजत और तीन कांस्य पदक जीते हैं।

Read More: Miss World 2021 Postponed मिस इंडिया मानसा वाराणसी हुई कोरोना पॉजिटिव

Read More: Riteish Deshmukh Birthday करियर की शुरूआत एक आर्किटेक्ट के रूप में की

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT