Wednesday, January 19, 2022
HomeEntertainmentGadar 2 Story leaked सनी देओल 1971 भारत-पाकिस्तान का युद्ध लड़ेंगे

Gadar 2 Story leaked सनी देओल 1971 भारत-पाकिस्तान का युद्ध लड़ेंगे

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Gadar 2 Story leaked: बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म गदर: एक प्रेम कथा ने ब्लॉक बस्टर कमाई की थी। बता दें कि सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) स्टारर इस फिल्म के सीक्वल गदर 2 (Gadar 2) को लेकर चर्चा हैं। अब बता दें कि इस आइकॉनिक फिल्म के दूसरे पार्ट गदर 2 की शूटिंग शुरू हो चुकी है। अब 20 साल बाद, सनी देओल और अमीषा पटेल द बिगेस्ट एवर सीक्वल के साथ वापस आ गए हैं।

बता दें कि ताजा जानकारी के अनुसार अब गदर 2 की कहानी भी बाहर आ चुकी है। अभी तक यही माना जा रहा था कि फिल्म बाप-बेटे की कहानी पर फोकस करेगी और फिल्म के मध्य में होंगे सनी देओल का किरदार बूटा सिंह और उनका बेटा। लेकिन रिपोर्ट की मानें गदर 2 इस बार 24 साल का लीप लेगी और फिल्म का केंद्र इस बार भी भारत और पाकिस्तान ही होगा।

(Gadar 2 Story leaked) गदर एक सच्ची कहानी पर आधारित थी

इस बार फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध (1971 indo pak war) के मध्य बुनी जाएगी और ये देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म की कहानी को बूटा सिंह के परिवार से किस तरह जोड़ा जाता है। बता दें कि फिल्म में सनी देओल के बेटे की भूमिका निभाएंगे उत्कर्ष शर्मा जो कि गदर में भी सनी देओल के बेटे की भूमिका में थे। उत्कर्ष, गदर के डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे हैं। आपको बता दें कि गदर, एक सच्ची कहानी पर आधारित थी। फिल्म बूटा सिंह नाम के एक शख्स पर बनी थी जो दूसरे विश्व युद्ध के दौरान बर्मा में ब्रिटिश सेना में नौकरी करता था।

उसी दौरान, भारत में बंटवारे की आंधी तेज होने लगी और देश में दंगे छिड़ गए। बूटा सिंह ने दंगों के दौरान एक मुस्लिम लड़की की जान बचाई और फिर उससे शादी कर ली। बाद में लड़की की पहचान हुई और उसे नए बने मुल्क पाकिस्तान भेज दिया गया। लेकिन जब बूटा सिंह अपनी पत्नी को लेने पाकिस्तान पहुंचे तो वहां पर उनकी पत्नी ने सामाजिक दबाव के कारण उनके साथ जाने से मना कर दिया। बूटा सिंह अपनी पत्नी की बात से बेहद क्षुब्ध थे और उन्होंने पाकिस्तान में ही एक ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जान दे दी थी।

Read More:  Bigg Boss 15 Update News शो में टीआरपी बढ़ाने के लिए फिनाले से पहले एंट्री करेंगे ये सितारे

Read More: Shahid Kapoor ने शेयर किया नो बियर्ड लुक, यूजर्स बोले- कोई और आपसे बेहतर नहीं है

Read More:  Tiger 3 Delhi shoot Schedule Postponed कोरोना की वजह से दिल्ली में होने वाली शूटिंग हुई रद्द

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Prachi
Sub-Editor at India News, 9 years work experience in Aaj Samaj as a sub editor
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE